विज्ञापन
This Article is From Apr 27, 2017

विनोद खन्‍ना के निधन की खबर सुन इंटरव्‍यू बीच में छोड़ कर दौड़े अमिताभ बच्‍चन

विनोद खन्‍ना के निधन की खबर सुन इंटरव्‍यू बीच में छोड़ कर दौड़े अमिताभ बच्‍चन
अमिताभ बच्‍चन और विनोद खन्‍ना कई फिल्‍मों में साथ नजर आ चुके हैं.
नई दिल्‍ली: गुरूवार को बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता विनोद खन्‍ना के निधन की खबर सुनते ही पूरे बॉलीवुड में मातम छा गया. ऐसे में उनके साथ कई फिल्‍मों में काम कर चुके अमिताभ बच्‍चन को जैसे ही अपने को-स्‍टार विनोद खन्‍ना के निधन की खबर मिली, वह एक इंटरव्‍यू को बीच में ही छोड़कर उनके परिवार से मिलने के लिए निकल गए. फस्‍टपोस्‍ट की खबर के अनुसार अमिताभ को जैसे ही इस खबर के बारे में पता चला, वह एक इंटरव्‍यू बीच में ही छोड़ गोरेगांव स्थित एच एन रिलायंस अस्‍पताल के लिए निकल पड़ें जहां विनोद खन्‍ना पिछले कुछ समय से भर्ती थे. विनोद खन्‍ना इस अस्‍पताल में पिछले कुछ हफ्तों से भर्ती थे और कैंसर से पीड़‍ित थे.

अमिताभ बच्‍चन और विनोद खन्‍ना 70 और 80 के दशक की कई फिल्‍मों में साथ नजर आ चुके हैं.  यह जोड़ी फिल्‍म 'रेश्‍मा और शेरा', 'हेरा फेरी', 'परवरिश' और 'मुकद्दर का सिकंदर' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. इस जोड़ी ने उस दशक की सबसे प्रसिद्ध फिल्‍म 'अमर अकबर एंथनी' में भी साथ काम किया था. एक जमाने में अभिताभ बच्‍चन और विनोद खन्‍ना को एक दूसरे का सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी माना जाता था.

विनोद खन्‍ना के निधन के बाद से ही इस जोड़ी की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.
 
विनोद खन्ना के अस्‍पताल में भर्ती होने के बाद से ही उनके स्वास्थ्य के लिए पूरा हिंदी सिनेमा जगत दुआएं कर रहा था. सलमान खान आधी रात को विनोद खन्ना से मिलने सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल पहुंचे थे. सलमान खान पहले भी विनोद खन्ना के साथ कई फिल्में कर चुके हैं और उन्हें अपना लकी मैस्कट और मेंटर मानते रहे हैं. सलमान के अलावा महाराष्‍ट्र के सीएम देवेंद्र फड़णवीस भी उन्हें मिलने पहुंचे थे.

उनके निधन के बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने दुख जताया.
 




विनोद खन्‍ना का अंतिम संस्‍कार आज शाम 4.30 बजे मालाबार हिल्‍स, मुंबई में किया जाएगा. विनोद खन्‍ना इस समय बीजेपी के सांसद थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
विनोद खन्‍ना के निधन की खबर सुन इंटरव्‍यू बीच में छोड़ कर दौड़े अमिताभ बच्‍चन
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com