Advertisement

'ट्यूबलाइट': सलमान खान के नन्हे को-स्टार बोले- मैं अब अभिनेता बनना चाहता हूं , शेफ नहीं'

मार्टिन के बारे में अभिनेता सलमान खान बोले, 'मैं मार्टिन के बारे में क्या कहूं. वह सुपरस्टार है, वह ईटानगर का सुपरस्टार है.'

Advertisement
Read Time: 2 mins
'ट्यूबलाइट' के प्रमोशनल इवेंट में मार्टिन के साथ सलमान खान.
नई दिल्ली: सलमान खान की आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' के नन्हे कलाकार मार्टिन रे भले ही पहले शेफ बनना चाहते थे, लेकिन अब उनकी तमन्ना एक अभिनेता बनने की है. अरणाचल प्रदेश के ईटानगर के पांच वर्षीय बाल कलाकार को कल रात एक विशेष कार्यक्रम के दौरान पहली बार मीडिया से रूबरू करवाया गया. 'ट्यूबलाइट' की एक पर्दे के पीछे के दृश्यों की वीडियो में मार्टिन फिल्म के सेट पर शिकायत करते नजर आ रहे हैं कि उन्हें शूटिंग करने में बिल्कुल मजा नहीं आ रहा क्योंकि वह शेफ बनना चाहते हैं.
 
सलमान ने जब अपने नन्हे सह-कलाकार से मीडिया को यह बताने को कहा कि वह भविष्य में क्या बनना चाहते हैं तो मार्टिन ने कहा,  'मैं एक अभिनेता बनना चाहता हूं. अब अभिनेता बन गया तो बन गया.' उन्होंने कहा, 'मैं खाली समय में खाना बनाउंगा. 
 
मार्टिन ने जब सलमान से उनके बारे में कुछ कहने को कहा तो 'दबंग' अभिनेता बोले, 'मैं मार्टिन के बारे में क्या कहूं. वह सुपरस्टार है, वह ईटानगर का सुपरस्टार है.'
 इवेंट के दौरान सलमान मार्टिन के नाम का मजाक उड़ाते भी दिखे.

बताते चलें कि, 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में सलमान खान के साथ सिर्फ उनके भाई सोहेल खान ही शुरुआत से नजर आ रहे थे. फिल्म के प्रमोशन से अब तक मार्टिन रे और चीनी एक्ट्रेस झू-झू को दूर रखा गया था. यह पहला मौका था जब सलमान ने मार्टिन को मीडिया से मिलवाया. अब उम्मीद है जल्द ही वे चाइनीज एक्ट्रेस झूझू को भी इंट्रोड्यूस करेंगे. कबीर खान के निर्देशन में बनी 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर इस शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

(इनपुट भाषा से भी)

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें)
Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election Results 2024: North, East, West और South में बाज़ी मारेगा कौन? | BJP | Congress

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: