बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ऐसे मना रहे हैं शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन डे

Valentine weekHistory Of Valentinevalentine day 2017

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ऐसे मना रहे हैं शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन डे

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने पिछले साल अप्रैल में की थी शादी.

खास बातें

  • पिछले साल अप्रैल में हुई थी बिपाशा और करण की शादी.
  • सोशल मीडिया के जरिये एक दूसरे और अपने फैन्स को दी इस खास दिन की बधाई.
  • फिल्म 'अलोन' के सेट पर करण और बिपाशा को हुआ था एक दूसरे से प्यार.
नई दिल्ली:

आज वैलेंटाइन डे है यानी प्यार का दिन. इस बार यह दिन बॉलीवुड, टीवी और खेल जगत के कुछ सितारों के लिए कुछ ज्यादा खास है क्योंकि इस साल ये सितारे शादी के बाद अपने साथी के साथ अपना पहला वैलेन्टाइन्स डे साथ में मना रहे हैं. इन जोड़ियों में से एक है करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु, जो पिछले साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे हैं. दोनों इस दिन के लिए खासे उत्साहित हैं और सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे पर प्यार उड़ेल रहे हैं. खास बात यह है कि दोनों एक ही तरह के पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

वैलेंटाइन्स डे पर बिपाशा ने अपने और करण की तस्वीरों की एक क्लिप इंस्टाग्राम करते हुए लिखा, 'तुम मेरी मुस्कुराहट की वजह हो. हैप्पी वैलेंटाइंस डे.' वहीं करण ने भी यही वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी वैलेंटाइन्स डे माय लव, तुम्हारे साथ हर दिन एक सपने के सच होने जैसा है.'
 

 

Happy Valentine's Day my love @bipashabasu Everyday spent with you is a dream come true.

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on


इसके बाद सुबह करीब 9 बजे दोनों ने अपनी एक सेल्फी शेयर करते हुए अपने फैन्स को इस खास दिन की बधाई दी.
 

करण और बिपाशा की मुलाकात फिल्म 'अलोन' के सेट पर हुई थी और शूटिंग के दौरान ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. इसके बाद करीब एक साल के अफेयर के बाद दोनों ने पिछले साल 30 अप्रैल को शादी कर ली.

वैलेंटाइन्स डे से पहले करण और बिपाशा ने एक मोबाइल फोन के लिए ऐड शूट किया था जिसमें दोनों की रोमांटिक जोड़ी काफी पसंद की गई थी. यहां देखें उनका विज्ञापनः
 

करण और बिपाशा के अलावा इस साल युवराज सिंह-हेजल कीच, प्रीति जिंटा-जीन गुडइनफ, दिव्यंका त्रिपाठी-विवेक दहिया, किश्वर मर्चेंट-सुयश राय, कविता कौशिक-रोनित बिस्वास का भी शादी के बाद पहला वैलेंटाइन डे है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com