Baadshaho Teaser: इमरजेंसी के दौर में सजी ड्रामा और एक्‍शन से भरपूर 'बादशाहो'

'बादशाहो' भी इमरजेंसी की पृष्‍ठभूमि पर बनाई गई फिल्‍म है. इस टीजर की शुरुआत ही इमरजेंसी की घोषणा के साथ होती है.

Baadshaho Teaser: इमरजेंसी के दौर में सजी ड्रामा और एक्‍शन से भरपूर 'बादशाहो'

फिल्‍म 'बादशाहो' का पोस्‍टर.

खास बातें

  • इंटरनेट पर आते ही छा गया 'बादशाहो' का ट्रेलर
  • इमरजेंसी के दौरार में 6 किरदारों की कहानी है 'बादशाहो'
  • 1 सितंबर को रिलीज हो रही है निर्देशक मिलन लूथरिया की 'बादशाहो'
नई दिल्‍ली:

कमर्शियल सिनेमा में 1975 की इमरजेंसी पर ज्‍यादा फिल्‍में याद नहीं आती, लेकिन अब एक नहीं बल्कि दो-दो फिल्‍में इमरजेंसी के बैकग्राउंड के साथ बनाई गई हैं और जल्‍द ही रिलीज होने वाली हैं. हाल ही में मधुर भंडारकर की फिल्‍म 'इंदु सरकार' का ट्रेलर रिलीज हुआ है और मंगलवार को निर्देशक मिलन लूथरिया की फिल्‍म 'बादशाहो' का टीजर रिलीज किया गया है. 'बादशाहो' भी इमरजेंसी की पृष्‍ठभूमि पर बनाई गई फिल्‍म है. इस टीजर की शुरुआत ही इमरजेंसी की घोषणा के साथ होती है. यह टीजन काफी मजेदार है, जिसमें किरदारों से मिलाने के साथ ही कहानी की भी एक झलक दिखाई गई है. फिल्‍म एक्‍शन सीन्‍स के साथ ही इलियाना डिक्रूज और सनी लियोन का हॉट अंदाज भी नजर आ रहा है.

'बादशाहो' के टीजर से सामने आया है कि 6 बदमाश, अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, इमरान हाशमी, इशा गुप्‍ता, विद्युत जामवाल और संजय मिश्रा मिलकर सरकार के गोल्‍ड के खजाने को चुराने की कोशिश में हैं, जिसे एक शहर से दूसरे शहर ले जाया जा रहा है. इन लोगों के पास इस गोल्‍ड को चुराने के लिए 96 घंटे हैं, लेकिन क्‍या यह लोग यह सोना चुरा पाते हैं, यही इस फिल्‍म की कहानी है.

यह सभी किरदार एक दूसरे से कैसे जुड़े हैं और आखिर क्‍या यह साथ हैं या एक दूसरे से अलग, इसकी झलक शायद ट्रेलर में देखने को ही मिले, लेकिन अभी तो यह टीजर की काफी मजेदार लग रहा है.

यहां देखें फिल्‍म 'बादशाहो' का टीजर-



निर्देशक मिलन लूथरिया की यह फिल्‍म 1 सितंबर को रिलीज हो रही है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com