"सचिन पायलट का नंबर नहीं आएगा, क्योंकि...", भरतपुर में अमित शाह ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना; 10 बातें

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को राजस्थान में भरतपुर संभाग के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की तरफ से तैयारी जारी है. शनिवार को भरतपुर संभाग के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने सचिन पायलट से कहा कि आपका नंबर नहीं आएगा. शाह ने कहा कि जमीन पर आपका कंट्रीब्यूशन ज्यादा हो सकता है, लेकिन कांग्रेस के खजाने में गहलोत जी का कंट्रीब्यूशन आपसे ज्यादा है.

मामले से जुड़ी अहम जानकारियां :

  1. अमित शाह ने कहा कि गहलोत जी आप बम ब्लास्ट के मृतकों पर राजनीति कर रहे हो. आप क्या समझते हैं कि जनता कुछ समझ नहीं रही है, देख नहीं रही है। आपकी ये सरकार जनता के मन से उसी दिन उतर गई थी जब आपने रामनवमी के जुलूस पर रोक लगा दी थी. 

  2. गहलोत सरकार तीन D पर चलने वाली सरकार है- पहला D - दंगा, दूसरा D - महिलाओं से दुर्व्यवहार,तीसरा D - दलितों पर अत्याचार.

  3. गृहमंत्री ने कहा कि राजस्थान में दो दर्जन से अधिक पेपर लीक हो चुके हैं और गहलोत साहब अभी भी सत्ता चाहते हैं... क्यों गहलोत जी, सेंचुरी लगाना चाहते हैं क्या? राजस्थान की जनता अब आपको नहीं चाहती है. ये सरकार तुष्टिकरण में टॉप मार्क्स लेने वाली सरकार है. 

  4. राज्य में सुनियोजित तरीके से दंगे होते हैं लेकिन गहलोत सरकार वोटबैंक के लालच में कोई कड़ा कदम नहीं उठाती.

  5. गहलोत जी, राजस्थान में भाजपा दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाने जा रही है और 2024 में राज्य की 25 की 25 सीटें भाजपा के खाते में जाने वाली हैं.

  6. गहलोत सरकार ने वंशवाद का विकास किया है, जातिवाद का विकास किया है और इसके साथ तुष्टिकरण की पराकाष्ठा कर हिंसा का नंगा नाच करने का काम किया है। राजस्थान की जनता आज त्राहि-त्राहि कर रही है.

  7. अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने भारत को कोरोना से सुरक्षित करने का काम किया, हर घर में शौचालय पहुंचाया,80 करोड़ लोगों को 5 किलो अनाज दिया जा रहा है. 7 करोड़ से अधिक लोगों को बैंक अकाउंट खुलवाने का काम मोदी जी ने किया है.

  8. यहां राजस्थान में... दोनों लोग सत्ता के लिए लड़ रहे हैं। गहलोत जी कह रहे हैं कि मैं उतरना नहीं चाहता और पायलट जी कह रहे हैं कि मैं बनना चाहता हूं. ये खामखा झगड़ रहे हैं, क्योंकि सरकार तो भाजपा की बननी है.

  9. सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि पायलट जी, आपका नंबर नहीं आएगा... जमीन पर आपका कंट्रीब्यूशन ज्यादा हो सकता है, लेकिन कांग्रेस के खजाने में गहलोत जी का कंट्रीब्यूशन आपसे ज्यादा है.

  10. मोदी जी ने जिस तरह से भाजपा के माध्यम से जनता की आकांक्षाओं की पूर्ति की है... भारत को सुरक्षित बनाया है, गरीब कल्याण के सूत्र को चरितार्थ किया है. उसी का परिणाम है कि चुनाव कहीं भी हो... विजय भारतीय जनता पार्टी की ही होगी.