विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 21, 2023

21 नवंबर को इन 5 राशियों की खुलेगी किस्मत, मेष, वृषभ और मिथुन राशि के लिए रहेगा मिला-जुला

21 नवंबर यानि मंगलवार के दिन बुधादित्य योग (Bidhaditya Yog) और रवि योग का शुभ संयोग रहने वाला है.

Read Time: 5 mins
21 नवंबर को इन 5 राशियों की खुलेगी किस्मत, मेष, वृषभ और मिथुन राशि के लिए रहेगा मिला-जुला
अगर आप वृषभ राशि के जातक हैं तो इस दिन आपको अपनी सेहत का थोड़ा ज्यादा ख्याल रखना होगा थोड़ा.

Tarot Card Rashifal: 21 नवंबर यानि मंगलवार के दिन बुधादित्य योग (Bidhaditya Yog) और रवि योग का शुभ संयोग रहने वाला है. ऐसे में अगर आपकी राशि कन्या, सिंह, तुला, वृषभ या वृश्चिक है तो ये योग आपके लिए बहुत ही लाभकारी होगा. टैरो कार्ड की गणना (Tarot Card Reading) बता रही है कि मंगलवार का दिन इन राशि के जातकों के लिए फायदेमंद रहने वाला है साथ ही इन राशि के जातकों को आर्थिक मामलों (Financial Condition) में बहुत लाभ होगा.अगर आप इन पांच राशि के जातक (Zodiac Sign) हैं तो इस दौरान आपको व्यापार के भी अच्छे अवसर मिलेंगे. आइए जानते हैं कि मेष से लेकर मीन तक सभी राशि के जातकों के लिए ये दिन कैसा रहने वाला है. 

मेष टैरो राशिफल

अगर आपकी राशि मेष है तो टैरो कार्ड की गणना के मुताबिक आज आपको कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.  इसके अलावा आप अपनी बुद्धिमानी से अपनी स्थितियों को मजबूत बना सकेंगे. मेष राशि के जातकों के संतान के उज्जवल भविष्य की भी संभावना बन रही है. 

वृषभ टैरो राशिफल

अगर आप वृषभ राशि के जातक हैं तो इस दिन आपको अपनी सेहत का थोड़ा ज्यादा ख्याल रखना होगा थोड़ा. ज्यादा सावधानी बरतने की जरूरत है. टैरो कार्ड की गणना के मुताबिक बदलते मौसम की वजह से सेहत खराब हो सकता है. इसके अलावा आप खुद को शांत रखने की कोशिश करें, क्योंकि माता-पिता से अनबन होने की संभावना बन रही है. बेवजह क्रोध करने से बचें और मानसिक दृढ़ता से फैसला लेकर काम करें. 

 मिथुन टैरो राशिफल

टैरो कार्ड की गणना के मुताबिक मिथुन राशि के जातकों को अपनी वाणी पर थोड़ा संयम बरतने की जरूरत है. आज के दिन आप जो भी बोलें बहुत सोच समझ कर बोलें. ध्यान रखें कि आपकी कही हुई बात से कोई आहत न हो. अगर आप अपने शब्दों पर संयम नहीं रखेंगे तो आज के दिन आप अच्छे मौके खो सकते हैं.

कर्क टैरो राशिफल 

अगर आप कर्क राशि के जातक हैं तो 21 नवंबर का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. टैरो कार्ड गणना के मुताबिक कर्क राशि के जातकों के लिए ये दिन आर्थिक मामलों के हिसाब से बहुत अच्छा रहेगा. अगर आपका पैसा लंबे समय से रुका हुआ है तो वो वापस मिलेगा. हालांकि संतान पक्ष की ओर से कुछ परेशानियों का सामना जरूर करना पड़ सकता है. कुल मिलाकर यह दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा.

सिंह टैरो राशिफल

सिंह राशि के जातकों के लिए टैरो कार्ड के अनुसार ये दिन आर्थिक मामलों में बहुत अच्छा रहने वाला है.  आज के दिन आय के नए स्रोत खुलेंगे. इसके अलावा मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आपका शांत व्यवहार कई परेशानियों से भी बचाएगा. 

कन्या टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड की गणना के मुताबिक कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन कारोबार की स्थिति में काफी आशाजनक रहने वाला है. किसी नए प्रोडक्ट या फिर नए काम को शुरू करने में सफलता मिलेगी. इसके अलावा अपने व्यापार को विस्तार करने के लिए भी ये समय बहुत अनुकूल होगा.

तुला टैरो राशिफल

तुला राशि के जातकों के लिए टैरो कार्ड की गणना बता रही है कि ये समय सभी के लिए फायदेमंद रहने वाला है.  नौकरी पेशा और व्यापारियों दोनों को ही धन का लाभ होगा इस दौरान आप अपने कॉम्प्टीटर्स पर हावी रहेंगे.

 वृश्चिक टैरो राशिफल

 टैरो कार्ड की गणना बता रही है की वृश्चिक राशि के जातकों को आज धन में वृद्धि होगी और पारिवारिक सुख मिलेगा. साथ ही स्वास्थ्य में सुधार होगा और लंबे समय से चली आ रही स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से मुक्ति मिलेगी. 

धनु टैरो कार्ड राशिफल

टैरो कार्ड की गणना बता रही है की धनु राशि के जातकों के आज नए कार्य शुरू होंगे. जटिल समस्याओं का निराकरण होगा. इसके अलावा अगर आप आर्थिक स्थिति से जूझ रहे हैं तो अब राहत मिलेगी.

मकर टैरो राशिफल 

मकर राशि के जातकों के घर, गहस्थी और दांपत्य जीवन में चल रहे तनाव की स्थिति ठीक होगी. आज अगर आप कोई नया काम शुरू कर रहे हैं तो उसमें आपको अपने दोस्तों से पूरा सहयोग मिलेगा.

कुंभ टैरो राशिफल

टैरो कार्ड की गणना बता रही है कि कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन फिलहाल अच्छा रहने वाला है. आपका मानसिक तनाव आज के दिन काम होगा इसके अलावा संतान संबंधी समस्याओं में भी कमी आएगी. राजकीय कार्यों में आपको फायदा होगा.

मीन टैरो राशिफल

अगर आप मीन राशि के जातक हैं तो टैरो कार्ड की गणना के मुताबिक आपका ध्यान आज धर्म और भाग्य की बातों पर ज्यादा रहने वाला है. इसके अलावा आजीविका के क्षेत्र में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. लोकप्रियता फिर बुलंदियों पर होगी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सावन सोमवार व्रत से प्रसन्न होकर भक्तों पर कृपा बरसाते हैं भोलेनाथ, जानिए इस वर्ष सावन में कब-कब पड़ेगा सोमवार
21 नवंबर को इन 5 राशियों की खुलेगी किस्मत, मेष, वृषभ और मिथुन राशि के लिए रहेगा मिला-जुला
बुद्ध पूर्णिमा पर बड़ी संख्या में भक्तों ने किया स्नान,  यहां जानिए स्नान और दान का महत्व और शुभ मुहूर्त
Next Article
बुद्ध पूर्णिमा पर बड़ी संख्या में भक्तों ने किया स्नान, यहां जानिए स्नान और दान का महत्व और शुभ मुहूर्त
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;