Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण पर चमकेगी इन 5 राशि वाले लोगों की किस्मत, परिवार का मिलेगा इस तरह साथ

Surya Grahan 2023: 14 अक्टूबर 2023, शनिवार को साल का आखिरी सूर्य ग्रहण लगने जा रहा है. जानिए किन लोगों के लिए लकी होगा ग्रहण.

Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण पर चमकेगी इन 5 राशि वाले लोगों की किस्मत, परिवार का मिलेगा इस तरह साथ

Solar Eclipse 2023: इन 5 राशियों पर पड़ेगा सूर्य ग्रहण का प्रभाव.

खास बातें

  • 14 अक्टूबर, 2023 को साल का अंतिम सूर्य ग्रहण लगने वाला है.
  • कुछ राशियों पर पड़ेगा इस ग्रहण का असर.
  • जानें कौन सी हैं वो 5 लकी राशियां.

Surya Grahan 2023: हिंदू शास्त्रों में ग्रहण (grahan 2023) का एक अलग महत्व देखने को मिला है. और अक्टूबर का महीना अपने आप में बहुत खास रहा है. यह ग्रहण इसलिए भी खास है क्योंकि पहली बार इस ग्रहण के दौरान रिंग ऑफ फायर देखने को मिलेगा. ग्रहण (solar eclipse 2023) का आकार वलयाकर होगा. सबसे पहले आपको बता दें की 14 अक्टूबर, शनिवार को  इस साल का आखिरी सूर्य ग्रहण लगने वाला है. ऐसे में यह ग्रहण अपने साथ कई शुभ योग लेकर आ रहा है. मान्यता के अनुसार ग्रहण शुभ नहीं माना जाता लेकिन शुभ योग के कारण कुछ राशि ऐसे भी हैं जिन्हें इस ग्रहण का विशेष (which zodiac sign is affected by solar eclipse) लाभ मिलने वाला है. तो चलिए जानते हैं कौन है वो 5 लकी राशियां जिन पर होगी धन लाभ की बरसात.

अहोई अष्टमी व्रत कब है? नोट कर लें तिथि, मुहूर्त और व्रत का महत्व, दूर होगा हर कन्फ्यूजन

इन 5 राशियों पर पड़ेगा सूर्य ग्रहण का प्रभाव | Solar Eclipse Will Affect These 5 Zodiac Signs

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए 2023 का यह अंतिम सूर्य ग्रहण धन, समृद्धि और वृद्धि लेकर आ रहा है. कारोबार में भी आपको उन्नति के आसार हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के करियर में सुधार देखने को मिलेगा. आपकी तरक्की होनी तो तय है. यानी कुल मिलाकर कहा जाए तो आप उन्नति के पथ पर अग्रसर है.

मकर राशि

अगर आपने कहीं निवेश किया है तो उस निवेश में आपको लाभ देखने को मिलेगा. समाज में आपकी मान- सम्मान प्रतिष्ठा बनेगी. और तरक्की में जो भी बाधाएं आ रही है वो सभी दूर होंगी.

कर्क राशि

साल का अंतिम सूर्य ग्रहण कर्क राशि के लोगों के लिए बहुत ही अच्छा साबित होने वाला है. कर्क राशि के जातकों को व्यापार में लाभ होगा और जो भी मानसिक समस्याएं चल रही है उन सब से छुटकारा मिलेगा.

Latest and Breaking News on NDTV

वृश्चिक राशि 

वृश्चिक राशि के जातकों पर सूर्य ग्रहण का कुछ ऐसा प्रभाव पड़ेगा कि उन्हें कार्यों में सफलता मिलेगी. यहां तक की आपको जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है और कारोबार में बहुत फायदा होने वाला है.

                                                                                                     (प्रस्तुति- रौशनी सिंह)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)