Shani Margi 2022: शनि देव मार्गी होकर बना रहे महापुरुष राजयोग, इन 3 राशि वालों को हो सकता है भाग्योदय के साथ जबरदस्त लाभ!

Shani Margi Rajyog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव मकर राशि में मार्गी होने जा रहे हैं. शनि के मार्गी होने से इन राशियों में पंच महापुरुष राजयोग का निर्माण होगा.

Shani Margi 2022: शनि देव मार्गी होकर बना रहे महापुरुष राजयोग, इन 3 राशि वालों को हो सकता है भाग्योदय के साथ जबरदस्त लाभ!

Shani Margi Rajyog: शनि के मार्गी होने से इन 3 राशियों का भाग्योदय हो सकता है.

Shani Margi 2022 Rajyog:ज्योतिष शास्त्र में शनि देव को न्याय का देवता कहा जाता है. ये कर्म फलदाता के रूप में हर इंसान को उसके कर्मों के अनुसार फल देते हैं. जिन लोगों की कुंडली में शनि की स्थिति अच्छी होती है, उनके कार्यों में रुकावटें नहीं आती है. ज्योतिषीय गणना के मुताबिक 23 अक्टूबर को शनि देव मार्गी होने जा रहे हैं. शनि देव के मकर राशि में मार्गी (Shani Magrgi in Makar) होने से कुछ राशियों में महापुरुष राजयोग (Panch Mahapurush Yoga) बनेगा. इस योग के प्रभाव से कुछ राशियों को विशेष लाभ प्राप्त हो सकता है. ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार शनि देव जुलाई 2022 से मकर राशि में वक्री हैं और अक्टूबर में मार्गी हो जाएंगे. जानिए शनि देव के मार्गी (Shani Margi) होने से किन 3 राशियों को विशेष लाभ हो सकता है. 

मीन | Pisces

ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार, इस राशि के 11वें भाव में शनि देव मार्गी होने जा रहे हैं. कुंडली का यह भाव आमदनी और लाभ का होता है. ऐसे में अक्टूबर में शनि के मार्गी (Shani Margi 2022) होने से आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है. इसके साथ ही आय के नए साधन बनेंगे. बिजनेस में नए संबंध बनेंगे. इसके अलावा कारोबार में इजाफा हो सकता है. इस अवधि में वाहन या प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. 

Jivitputrika Vrat 2022: 18 या 19 कब है जीवित्पुत्रिका या जितिया व्रत जानें शुभ मुहूर्त, पूजा-विधि और व्रत पारण

धनु | Sagittarius

शनि देव (Shani Dev) के मार्गी होने से करियर और बिजनेस में तरक्की का योग बनेगा. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शनि देव इस राशि के दूसरे भाव में गोचर करेंगे. दूसरा भाव वाणी और धन का होता है. इस दौरान अचानक धन प्राप्ति का योग बनेगा. बिजनेस में अतिरिक्त धन लाभ हो सकता है. आर्थिक स्थिति पहले बेहतर होगी. मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए स्थिति बेहतर होगी.    

मेष | Aries

शनि देव के मकर राशि में मार्गी (Shani Margi in Capricorn) होने से मेष राशि वालों को भी लाभ होगा. ज्योतिष शास्त्र की गणना के अनुसार शनि देव इस राशि के दशम भाव में मार्गी होने वाले हैं. कुंडली का दसवां भाव बिजनेस और नौकरी को दर्शाता है. ऐसे में इस दौरान निवेश से जबरदस्त लाभ हो सकता है. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. इस अवधि में नौकरी में पदोन्नति का अवसर मिल सकता है. इसके अतिरिक्त बिजनेस में धन लाभ का योग बनेगा. कार्यस्थल पर कार्यों की तारीफ होगी.

Pitru Paksha 2022: 25 सितंबर तक चलेगा पितृ पक्ष, इस दौरान भूलकर भी ना करें ये 5 काम, नहीं तो लग सकता है पितृ दोष

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अनंत चतुर्दशी आज, मुंबई में गणपति विसर्जन की धूम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य खबरें