विज्ञापन
This Article is From Feb 18, 2023

Mahashivratri 2023: शिवरात्रि पर कई सालों बाद बन रहा ऐसा शुभ संयोग, फर्श से अर्श पर पहुंच सकते हैं इन पांच राशि के लोग!

Mahashivratri 2023 : 18 फरवरी को महाशिवरात्रि का पावन त्योहार मनाया जाएगा और इस बार की महाशिवरात्रि महासंयोग लेकर आ रही है, जो कई राशि के जातकों के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है.

Mahashivratri 2023:  शिवरात्रि पर कई सालों बाद बन रहा ऐसा शुभ संयोग, फर्श से अर्श पर पहुंच सकते हैं इन पांच राशि के लोग!
Mahashivratri pujan vidhi : तो चलिए आपको बताते हैं उन 5 राशियों के बारे में तो जातकों के लिए फायदेमंद हो सकती हैं.

Mahashivratri 2023:  वो कहावत तो आपने सुनी होगी कि तकदीर बदलते वक्त नहीं लगता और जब नक्षत्र के सितारे और तकदीर आपके पक्ष में हो तो गरीब से गरीब व्यक्ति भी अमीर हो जाता है. कुछ इसी तरह के ग्रह नक्षत्र इस बार महाशिवरात्रि (Shiv puja) पर पड़ रहे हैं. इस बार शिवरात्रि शनिवार के दिन है इसलिए शनि प्रदोष के साथ इसे मनाया जाएगा. साथ ही सूर्य, शनि और चंद्रमा एक साथ त्रिग्रही योग भी बना रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस बार 5 राशि के जातकों के लिए यह महाशिवरात्रि (zodiac sign effect on Mahashivratri) शुभ संयोग लेकर आने वाली है. तो चलिए आपको बताते हैं उन 5 राशियों के बारे में तो जातकों के लिए फायदेमंद हो सकती हैं.

up8hlfo8



मेष राशि


मेष राशि के जातक जो पिछले कई समय से सफलता की उम्मीद लगाए बैठे हैं, उनके लिए यह महाशिवरात्रि ऐसे सहयोग लेकर आ रही है जिससे उन्हें फायदा होगा. आपके किए गए प्रयास सफल हो सकते हैं. अचानक आपकी कोई मदद कर सकता है और आप सामूहिक उत्सव में भी शामिल हो सकते हैं.



वृषभ राशि


महाशिवरात्रि वृषभ राशि के जातकों के लिए भी फायदेमंद साबित हो सकती है, जो लोग नए कामों को करने की कोशिश कर रहे हैं वह सफल होंगे. स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा और नौकरी में प्रमोशन भी मिल सकता है.



सिंह राशि


सिंह राशि के जातकों के लिए भी शिवरात्रि फायदेमंद साबित हो सकती है, जो जातक कोई नया काम या नया प्रोजेक्ट करने जा रहे हैं सरकार की तरफ से उन्हें लाभ मिल सकता है. आपको अपने वर्क प्लेस जैसे- बिजनेस या नौकरी में पॉजिटिव साइन देखने को मिल सकते हैं और बिजनेस में इन्वेस्टमेंट के लिए यह सही समय है.



तुला राशि


महाशिवरात्रि पर तुला राशि के जातकों को नए अवसर मिलेंगे और वो कार्य क्षेत्र में कामयाबी भी हासिल कर सकते हैं. हालांकि, इस दौरान आपको खाने में परहेज करना है और विवादों से भी बचना चाहिए.



धनु राशि


धनु राशि के जातकों के लिए भी महाशिवरात्रि शुभ संयोग लेकर आ रही है, लेकिन इस दौरान उन्हें पड़ोसियों से विवाद करने से बचना चाहिए. कन्फ्यूजन या मानसिक अशांति होने पर आप किसी समझदार की सलाह ले सकते है. पारिवारिक विवाद में आपको अपने ईगो को कंट्रोल में रखने की जरूरत है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पितृ पक्ष में भूलकर भी नहीं करनी चाहिए तुलसी से जुड़ी ये गलतियां, पितर हो सकते हैं नाराज और लग सकता है पितृदोष
Mahashivratri 2023:  शिवरात्रि पर कई सालों बाद बन रहा ऐसा शुभ संयोग, फर्श से अर्श पर पहुंच सकते हैं इन पांच राशि के लोग!
सावन का तीसरा सोमवार कल, इस विधि से करें शिव जी की पूजा, भोलेनाथ होंगे प्रसन्न
Next Article
सावन का तीसरा सोमवार कल, इस विधि से करें शिव जी की पूजा, भोलेनाथ होंगे प्रसन्न
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com