रन आउट होने से नाराज बल्लेबाज ने साथी खिलाड़ी को बल्ले से मारा, हरभजन ने KKR के साथियों से की खास अपील- Video

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ऐसे वीडियो वायरल (Cricket Video Viral) होते हैं जो फैन्स को लोटपोट कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो भारतीय क्रिकेटर और आईपीएल में केकेआर (KKR) की टीम की ओर से खेल रहे (Harbhajan Singh) ने अपने सोशल अकाउंट से शेयर किया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

रन आउट होने से नाराज बल्लेबाज ने साथी खिलाड़ी को बल्ले से मारा, हरभजन ने KKR के साथियों से की खास अपील- Video

भज्जी ने शेयर किया मजेदार वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ऐसे वीडियो वायरल (Cricket Video Viral) होते हैं जो फैन्स को लोटपोट कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो भारतीय क्रिकेटर और आईपीएल में केकेआर (KKR) की टीम की ओर से खेल रहे (Harbhajan Singh) ने अपने सोशल अकाउंट से शेयर किया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. भज्जी के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में बल्लेबाज अपने साथी की गलती के कारण रन आउट हो जाता है जिसके बाद वह बल्लेबाज गुस्से में आ जाता है और काफी निराश हो जाता है. उसे यकीन ही नहीं हो पाता है कि साथी बल्लेबाज उसे इस तरह से रन आउट कैसे कर सकता है. इसके बाद रन आउट होने वाला बल्लेबाज काफी क्रोधित हो उठता है और पवेलियन जाने के क्रम में अपना बल्ला फेंक देता है लेकिन दुर्भाग्य से बल्लेबाज द्वारा फेंका गया बल्ला साथी खिलाड़ी की ओर चला जाता है और बल्ले से खिलाड़ी को चोट लग जाती है.

इसके बाद बल्लेबाज को अपनी गलती का एहसास होता है और वह दौड़कर अपने साथी खिलाड़ी से इसके लिए माफी मांगता है. भज्जी ने इस घटना वाले वीडियो को शेयर करते हुए केकेआर टीम के खिलाड़ियों से खास अपील भी की. भज्जी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘कभी गुस्सा होने पर भी अपना बल्ला न घुमाना.' 

 ये भी पढ़ें 
IPL 2021: कार्तिक त्यागी ने आखिरी ओवर में पंजाब से छीनी जीत, तो ड्रेसिंग रूम में सैमसन बोले- ब्रेट ली ने बदला मैच..'- Video
Iकार्तिक त्यागी की गेंदबाजी देखकर बुमराह भी चौंके, कहा, 'क्या ओवर था', तो युवा गेंदबाज ने यूं किया रिएक्ट
IPL 2021: फेबियन एलन ने लिया बाउंड्री पर हैरतअंगेज कैच, देखकर बल्लेबाज के भी उड़ गए होश, देखें Video
Video: कार्तिक त्यागी ने आखिरी ओवर में 1 रन देकर पलट दिया गेम, सहवाग बोले- पंजाब सिर्फ खुद को दोष दे सकता है


हरभजन के अलावा केविन पीटरसन ने भी यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पीटरसन ने इस वीडियो को शेयर कर स्माइल करने वाली इमोजी को शेयर किया है.

भज्जी के इस वीडियो पर कुलदीप यादव हंसी की इमोजी पोस्ट करते हैं. इस वीडियो पर फैन्स भी रिएक्ट करते नजर आ रहे हैं. आईपीएल 2021 के दूसरे पार्ट में केकेआर की टीम ने आरसीबी को हरा दिया है. केकेआर के खिलाफ आरसीबी की टीम केवल 92 रन पर आउट हो गई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​