बापू मस्त छे! अक्षर पटेल ने मायर्स को फेंकी 'रहस्यमय गेंद, बल्लेबाज देखता रह गया, गेंद घुस गई स्टंप में, Video 

Kyle Mayers vs Axar Patel IPL: लखनऊ सुपर जाइंट्स के नये खिलाड़ी काइल मायर्स ने आईपीएल के अपने पदार्पण मैच में 38 गेंद में 73 रन की पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. मायर्स ने अपनी 73 रन की पारी में 2 चौके और 7 छक्के लगाए

बापू मस्त छे! अक्षर पटेल ने मायर्स को फेंकी 'रहस्यमय गेंद, बल्लेबाज देखता रह गया, गेंद घुस गई स्टंप में, Video 

Axar Patel को अक्षर पटेल ने मिस्ट्री गेंद पर किया बोल्ड

Kyle Mayers vs Axar Patel IPL: लखनऊ सुपर जाइंट्स के नये खिलाड़ी काइल मायर्स ने आईपीएल के अपने पदार्पण मैच में 38 गेंद में 73 रन की पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. मायर्स ने अपनी 73 रन की पारी में 2 चौके और 7 छक्के लगाए. मायर्स की पारी के दम पर ही लखनऊ ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 193 रन बनाए. मायर्स को दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल ने अपनी मिस्ट्री गेंद पर बोल्ड किया. भले ही मायर्स की पारी ने महफिल लूट ली लेकिन अक्षर पटेल (Axar Patel) की उस अबूझ पहेली वाली गेंद ने भी फैन्स को रोमांच के सागर में गोते लगाने का मौका दिया. 

भारत का वह क्रिकेटर जो अफगानिस्तान से आया, दर्शकों की मांग पर मारता था छक्का, बाद में एक्टर भी बना

दरअसल, मायर्स क्रीज पर चौके और छक्के की बरसात कर रहे थे और ऐसा लग रहा था कि वो शतक भी जड़ देंगे, लेकिन अक्षर पटेल की मिस्ट्री गेंद ने उन्हें चकमा दे दिया और वो बोल्ड हो गए. हुआ ये कि अक्षर की यह गेंद बाएं हाथ के बल्लेबाज के ऑफ स्टंप के बाहर टप्पा खाई, ऐसे में बल्लेबाज ने गेंद की लाइन पर जाकर ऑफ साइड में कट शॉट मारने की कोशिश की लेकिन गेंद पिच पर पड़कर उम्मीद के ज्यादा ऊंची उठती और टर्न लेकर सीधे स्टंप पर जा टकराती है. बल्लेबाज मार्यस भी हैरान रह जाते हैं, वहीं, सरफराज भी इस कमाल की गेंद को देखकर चौंक से जाते हैं. 


दूसरी ओर अपनी इस खतरनाक गेंद को लेकर अक्षर जोश में विकेट का जश्न मनाने लगते हैं, अक्षर पटेल की इस गेंद को आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर पर शेयर किया गया है और इसे '𝗨𝗻𝗽𝗹𝗮𝘆𝗮𝗯𝗹𝗲!' बताया गया है. मैच में लखनऊ ने मार्यस की पारी की बदौलत 6 विकेट पर 193 रन बनाये . बाद में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने 14 रन देकर पांच विकेट चटकाये और लखनऊ ने 50 रन से जीत हासिल कर ली.

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 203: "धोनी के इस हैरानी भरे फैसले से चेन्नई हारा", सहवाग ने उठाया एमएस की इस गलती पर सवाल
* IPL 2023: "फिनिश बॉलर की जगह फिनिश बॉलर ले लिया", फैंस को पसंद नहीं आया बुमराह का रिप्लेसमेंट

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com