Virat Kohli vs Babar Azam: कोहली और बाबर में कौन है बेस्ट बल्लेबाज, मोहम्मद आमिर से मिला यह जवाब

Mohammad Amir: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने विराट कोहली और बाबर आजम (Virat Kohli vs Babar Azam) में से कौन है बेस्ट बल्लेबाज, इस सवाल के जवाब में अपनी पसंद के बल्लेबाज का नाम लिया है और साथ ही बताया है कि दोनों में कौन बेस्ट बल्लेबाज हैं

Virat Kohli vs Babar Azam: कोहली और बाबर में कौन है बेस्ट बल्लेबाज, मोहम्मद आमिर से मिला यह जवाब

Virat Kohli vs Babar Azam

Mohammad Amir: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने विराट कोहली और बाबर आजम (Virat Kohli vs Babar Azam) में से कौन है बेस्ट बल्लेबाज, इस सवाल के जवाब में अपनी पसंद के बल्लेबाज का नाम लिया है और साथ ही बताया है कि दोनों में कौन बेस्ट बल्लेबाज हैं. Cric Den के यू-ट्यूब चैनल पर आमिर ने विराट vs बाबर को लेकर अपनी राय दी. दरअसल, आमिर से पूछा गया कि बाबर और विराट में आपके फेवरेट कौन है, इस सवाल पर आमिर ने अपनी बात कही और कहा कि, 'वर्तमान समय की  बात की जाए तो दोनों टॉप की परफॉर्मेंस दे रहे हैं. लेकिन यदि आप ओवऑल देखें तो मैं हमेशा विराट को उनसे ज्यादा रेट करूंगा, क्योंकि अपने करियर में विराट ने जो हासिल किया है, मुझे नहीं लगता कि वर्तमान क्रिकेट में कोई उनके पास पहुंच जाएगा, मुझे नहीं लगता कि दूसरा क्रिकेटर उनके करीब भी पहुंच पाएगा.'

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने आगे ये भी विराट को लेकर कहा कि, 'जब भी कोहली पर दबाव होता है वो और भी निखर कर सामने आते हैं. कोहली चुनौती को स्वीकारते हैं और फिर जिस तरह से उनसे आगे निकलते हैं वह कमाल का है. हाल ही में देंखे टी-20 वर्ल्ड कप से पहले उनका फॉर्म कितना खराब था, हर तरफ से उनकी आलोचना हो रही थी. फिर उन्होंने वर्ल्ड कप में परफॉर्मेंस दी और अब लगातार अच्छा परफॉर्मेंस कर रहे हैं. अभी टेस्ट शतक को लेकर भी बात हो रही थी, उन्होंने टेस्ट में भी शतक जड़ दिया. विराट के करीब कोई नहीं है. उनकी तुलना किसी दूसरे बल्लेबाज से नहीं हो सकती है'. 

बता दें कि अहमदाबाद टेस्ट मैच में विराट कोहली ने अपने टेस्ट करियर का 28वां शतक ठोका, कोहली ने 186 रन की पारी खेली थी.कोहली ने पिछले साल एशिया कप के दौरान टीम में वापसी की थी, उसके बाद से उन्होंने तीनों फॉर्मेट में शतक लगा दिया है. वनडे में 3, टी-20 में 1 और टेस्ट में 1 शतक लगा चुके हैं. 


विराट ने फॉर्म में वापसी के बाद अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 में शतक फिर बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ वनडे में शतक लगाने में सफलता पाई और अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में शतक लगाकर कोहली ने विराट कमाल कर दिखाया है.     

--- ये भी पढ़ें ---

* न्यूजीलैंड ने आखिरी गेंद पर श्रीलंका को हराया, सांस रोक देने वाले मैच के बाद भारत WTC फाइनल में
* 'EPIC !! आखिरी गेंद पर कमेंट्री करते हुए कमेंटेटरों का हुआ बुरा हाल, होश उड़ से गए, देखें Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com