सहवाग बनाम कैलिस ‘चैरिटी’ मैच से होगा लीजेंड्स लीग क्रिकेट का आगाज

सहवाग गुजरात जायंट्स टीम की अगुवाई करेंगे जो शनिवार को लीग के शुरुआती मैच में गौतम गंभीर की इंडिया कैपिटल्स के खिलाफ मैदान में उतरेगी.

सहवाग बनाम कैलिस ‘चैरिटी’ मैच से होगा लीजेंड्स लीग क्रिकेट का आगाज

Legends League Cricket

नई दिल्ली:

वीरेंद्र सहवाग और ‘यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल उन 90 पूर्व क्रिकेटरों में शामिल है, जो शुक्रवार को यहां ‘चैरिटी' मैच के साथ ईडन गार्डन्स में शुरू होने वाले ‘लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी)' में हिस्सा लेंगे. सहवाग गुजरात जायंट्स टीम की अगुवाई करेंगे जो शनिवार को लीग के शुरुआती मैच में गौतम गंभीर की इंडिया कैपिटल्स के खिलाफ मैदान में उतरेगी.

इससे पहले हालांकि शुक्रवार को वह एक ‘चैरिटी' मैच में इंडियन महाराज टीम की कप्तानी करेंगे जिसका सामना दक्षिण अफ्रीका के जैक कैलिस की अगुवाई वाली टीम वर्ल्ड जायंट्स से होगा. इस मैच का मकसद पूर्व दिग्गज कपिल देव की एनजीओ खुशी फाउंडेशन के लिए रकम जुटाना है. खुशी फाउंडेशन लड़कियों की शिक्षा के लिए काम करती है. चार टीमों के टूर्नामेंट में हरभजन सिंह मणिपाल टाइगर्स की कप्तानी करेंगे जबकि इरफान पठान भीलवाड़ा किंग्स का नेतृत्व करेंगे. लीग में सभी अंपायर महिलाएं होंगी. टूर्नामेंट का पहला सत्र इस साल की शुरुआत में मस्कट में आयोजित किया गया था.

"मैंने कहा था अभी कप्तानी मत करो...पहले विराट के लेवल तक तो...." पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने बाबर आज़म को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान


T20 World Cup 2022: सानिया मिर्जा के पति को नहीं मिली विश्व कप टीम में जगह, तो सोशल मीडिया बुरी तरह से पीसीबी पर बरसा

पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल ! शाहिद अफरीदी ने लगाए PCB पर बड़े आरोप, शाहीन शाह अफरीदी अपने खर्चे पर करा रहे इलाज, देखिए VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com