Advertisement

IPL 2020: यह बल्लेबाज सीएसके टीम में सुरेश रैना की जगह लेने के लिए तैयार, सूत्रों ने कहा

IPL 2020: पिछले दिनों चेन्नई को दो बड़े झटके लगे थे, रैना (Suresh Raina) के बाद हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी नाम वापस ले लिया था और दोनों के विकल्पों के नामों का ऐलान हो होना अभी बाकी है. 

Advertisement
Read Time: 19 mins
IPl 2020: रैना की वापसी के दरवाजे बंद होते दिख रहे हैं
नई दिल्ली:

अब यह तो आप जानते ही हैं पिछले दिनों सुरेश रैना (Suresh Raina) के यूएई से लौटने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने अभी तक उनके विकल्प के नाम का ऐलान नहीं किया है. चर्चा ऐसी थी कि सुरेश रैना (Suresh Raina) फिर से वापसी कर सकते हैं, लेकिन अब खबर यह आ रही है कि सीएसके (CSK) के रैना के विकल्प पर काम कर रहा है.  पिछले दिनों चेन्नई को दो बड़े झटके लगे थे, रैना के बाद हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी नाम वापस ले लिया था और दोनों के विकल्पों के नामों का ऐलान हो होना अभी बाकी है. 

Advertisement

सूत्रों के मुताबिक ऐसी खबरें आ रही हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स हाल ही में बेहतर करने वाले इंग्लैंड के बल्लेबाज डेविड मलान (Dawid Malan) को लेना का पूरी तरह से मन बना चुका है और उनसे संपर्क साधा जा चुका है. ध्यान दिला दें कि हाल ही में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खत्म हुई टी20 सीरीज में मलान ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था. और इस प्रदर्शन के बूते मलान टी20 रैंकिग में बाबर आजम (Babar Azam) को गद्दी से उतारकर नंबर- की पायदान पर कब्जा कर लिया था. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में डेविड मलान सबसे ज्यादा रन बनान वाले बल्लेबाज थे. मलान ने 129 रन बनाए थे. डेविड मलान का औसत 43 रन का था, जबकि उनका स्ट्राइक-रेट 138.71 का था. वहीं, डेविड मलान का कुल मिलाक 16 मैचों में 682 रनों के साथ 48.71 का औसत है और इंग्लिश मीडिया द्वारा उनकी तुलना विराट कोहली से की गई थी. हालांकि, मलान ने साफ कहा था कि वह विराट कोहली (Virat Kohli) के आस-पास भी नहीं हैं और विराट से तुलना के लिए उन्हें कम स कम 50 मैच खेलने होंगे.  

Advertisement

इस विषय पर रोशनी डालते हुए सीएसके टीम से जु़ड़े सूत्र ने कहा कि डेविड मलान को लेकर विमर्श जारी है. उनका दावा सबसे मजबूत है, लेकिन अभी इसे अंतिम रूप प्रदान नहीं किया गया है. मलान टी20 में एक पूर्ण और मैच जिताऊ बल्लेबाज हैं. साथ ही, वह सुरेश रैना की तरह लेफ्टी हैं, लेकिन टीम मैनेजमेंट को इस विषय में अंतिम फैसला लेना है. अब जबकि मलान का पलड़ा बहुत ही भारी है, तो यह हैरानी भरा है क्योंकि रैना ने हाल ही में कहा था कि वह चेन्नई से जुड़ने के लिए तैयार हैं. 

Advertisement

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
EVM Hacking: EVM का विवाद आखिर कब तक? | Maharashtra Politics | Lok Sabha Election 2024 | NDTV India

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: