श्रीलंकाई खिलाड़ी का चमत्कार, करिश्माई अंदाज में लपक लिया 'हवाई कैच', खुद को भी नहीं हुआ यकीन- Video

Binura Fernando Catch in 2nd T20I: दूसरे टी-20 में भारत को 7 विकेट से शानदार जीत मिली, भारत के बल्लेबाजों ने फिर से कमाल की बल्लेबाजी की और श्रीलंकाई गेंदबाजों की खूब धुनाई की.

श्रीलंकाई खिलाड़ी का चमत्कार, करिश्माई अंदाज में लपक लिया 'हवाई कैच', खुद को भी नहीं हुआ यकीन- Video

संजू सैमसन ने खेली कमाल की पारी

खास बातें

  • बिनूरा फर्नांडो ने लिया कमाल का कैच
  • देखकर बल्लेबाज भी रह गया दंग
  • खुद कैच लेने वाला खिलाड़ी भी नहीं कर पा रहा था यकीन

Binura Fernando Catch in 2nd T20I: दूसरे टी-20 में भारत को 7 विकेट से शानदार जीत मिली, भारत के बल्लेबाजों ने फिर से कमाल की बल्लेबाजी की और श्रीलंकाई गेंदबाजों की खूब धुनाई की. इस मैच को जीतकर भारतीय टीम सीरीज में 2-0 से आगे हो गई. भले ही भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने कमाल का खेल दिखाकर मैच को जीत लिया लेकिन हारे हुए मैच में श्रीलंकाई खिलाड़ी बिनूरा फर्नांडो (Binura Fernando) ने एक ऐसा कमाल किया जिसकी चर्चा हर कोई कर रहा है. दरअसल  फर्नांडो  ने मैच के दौरान एक ऐसा कैच लिया है जिसे बार-बार देखा जा रहा है. इस सीजन का बेस्ट कैच भी कहा जा रहा है. फर्नांडो ने संजू सैमसन (Sanju Samson) का कैच  स्लिप में लिया. भारत की जीत और 'रोहित शर्मा की मस्ती', कैमरामैन को दिया कॉफी पीने का ऑफर- Video

भारत की 13वें पारी की आखिरी गेंद पर सैमसन ने लाहिरू कुमारा  की ऑफ स्टंप से काफी  बाहर गेंद पर तगड़ा शॉट मारने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके बल्ले से लगकर स्लिप में तेजी से उड़के हुए गई, वहां, खड़े बिनूरा फर्नांडो ने गजब की तेजी दिखाई और हवा में उड़ते हुए एक हाथ से असंभव का सा कैच ले लिया. कैच लेने के बाद फर्नांडो भी कुछ पल के लिए चौंक से गए थे कि, आखिर उन्होंने यह कैसे किया. वहीं, सैमसन की श्रीलंकाई खिलाड़ी के इस कमाल की फील्डिंग को देखकर हैरान रह गए . इस कैच को देखकर आप भी यकीन नहीं करेंगे. 

Ranji Trophy 2022: भारत के नए 'मिश्रा जी' ने जादुई गेंदबाजी से मचाया गदर, एक ही पारी में लिए 7 विकेट- Video


मैच की बात करें तो  श्रेयस अय्यर की 44 गेंदों में नाबाद 74 रन की शानदार पारी के दम पर भारत ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में शनिवार को यहां श्रीलंका को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने पिछले साल श्रीलंका में टी20 सीरीज में मिली हार का बदला भी चुकता कर लिया.  

भारतीय टीम की यह टी20 अंतरराष्ट्रीय में यह लगातार 11वीं जीत है, टीम ने इस दौरान न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज को घरेलू सरजमीं पर तीन मैचों की सीरीजमें 3-0 से मात दी है. श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते पांच विकेट पर 183 रन बनाये लेकिन सलामी बल्लेबाजों रोहित शर्मा (एक रन) और इशान किशन (16 रन) के सस्ते में आउट होने बाद भी भारतीय टीम ने 17.1 ओवर में आसानी से तीन विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया.

राशिद खान के 'देश प्रेम' ने जीता दिल, PSL फाइनल खेलने से किया मना

मैन ऑफ द मैच श्रेयस को संजू सैमसन और रविन्द्र जडेजा का अच्छा साथ मिला. उन्होंने तीसरे विकेट के लिए सैमसन के साथ 84 रन की साझेदारी की, सैमसन ने 25 गेंद की पारी में दो चौके और तीन छक्के की मदद से 39 रन बनाये. (भाषा के इनपुट के साथ)

रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com