MS धोनी के रिटायरमेंट के ऐलान पर तमिलनाडु के सीएम पलानीस्वामी ने क्या कहा

Dhoni Retirement: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी (Edappadi K Palaniswami) ने धोनी (MS Dhoni) के रिटायरमेंट पर रिएक्शन दिया है. पलानीस्वामी अपने ट्विटर पर धोनी के लिए मैसेज किया है.;

MS धोनी के रिटायरमेंट के ऐलान पर तमिलनाडु के सीएम पलानीस्वामी ने क्या कहा

धोनी के रिटायरमेंट पर तमिलनाडु के सीएम का ट्वीट वायरल

खास बातें

  • धोनी के रिटायरमेंट पर तमिलनाडु के सीएम ने किया ट्वीट
  • धोनी का नाम इतिहास के पन्नों पर लिखा जाएगा
  • उनकी उपलब्धियों पर भारतवासी गर्व करेंगे

Dhoni Retirement: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी (Edappadi K Palaniswami) ने धोनी (MS Dhoni) के रिटायरमेंट पर रिएक्शन दिया है. पलानीस्वामी अपने ट्विटर पर धोनी के लिए मैसेज किया है और अपने ट्वीट में लिखा है कि धोनी का नाम इतिहास के पन्नों में लिखा जाएगा. बता दें कि 15 अगस्त को एम एस धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. तमिलनाडु के सीएम ने अपने ट्वीट में धोनी को मिस्टर कूल के नाम से भी संबोधित किया, सीएम ने ट्वीट में धोनी की उपलब्धियों को भी याद किया. उन्होंने लिखा, भारत के लिए 331 इंटरनेशनल मैचों में कप्तानी और दुनिया के इकलौते कप्तान जिन्होंने 3 आईसीसी ट्रॉफी जीतने का कमाल किया, उनका नाम इतिहास में सुनहरों अक्षरों में लिखा जाएगा, उनकी प्रसिद्धि हर भारतीय को गर्व का अनुभव कराएगी.

डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन (DMK President M K Stalin) ने भी धोनी की प्रशंसा की है और लिखा है कि, धोनी के युग को हम काफी मिस करेंगे खासकर उनकी चुस्त नेतृत्व क्षमता को. एमके स्टालिन ने अपने ट्वीट में तस्वीर भी शेयर की है जिसमें धोनी दिवंगत नेता एम. करुणानिधी से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, भारतीय क्रिकेट में बेहतरीन योगदान के लिए थैंक्यू कैप्टन कूल, दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं.

बता दें कि धोनी के संन्यास के बाद सोशल मीडिया पर लोग लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं. विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा तक वे ट्वीट के जरिए धोनी के बेहतरीन करियर को याद किया है. धोनी की कप्तानी में भारत ने 2011 का विश्व कप का खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया था. गौरतलब है कि 2019 वर्ल्डकप के बाद से धोनी क्रिकेट के मैदान से बाहर थे. फैन्स को उम्मीद थी कि 2020 टी-20 वर्ल्डकप में धोनी भारतीय टीम में वापसी करेंगे, लेकिन दुर्भाग्य से कोरोना वायरस के कारण टी-20 वर्ल्डकप को स्थगित कर दिया गया.


ऐसे में धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से खुद को रिटायर करना ही उचित समझा. 2019 वर्ल्डकप सेमीफाइनल मैच धोनी के इंटरनेशनल करियर का आखिरी मैच था. अपने आखिरी मैच में धोनी ने 50 रन की पारी खेली थी. आपको बता दें कि 2004 में बांग्लादेस के खिलाफ ढाका में धोनी ने वनडे में डेब्यू किया था. अपने पहले इंटरनेशनल मैच में धोनी बिना कोई रन बनाए आउट हुए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.