पुजारा ने तोड़ा 118 साल का रिकॉर्ड, एक सीजन में ठोका तीसरा दोहरा शतक

अपने पहले मैच में दोहरा शतक जड़कर मिडिलसेक्स के खिलाफ (Middlesex vs Sussex) काउंटी क्रिकेट मैच में बुधवार को यहां अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया. पुजारा ने कल शतक पूरा कर लिया था. उन्होंने सुबह 115 रन से आगे खेलना शुरू किया

पुजारा ने तोड़ा 118 साल का रिकॉर्ड, एक सीजन में ठोका तीसरा दोहरा शतक

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने काउंटी में बनाया दोहरा शतक

नई दिल्ली:

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने अपनी शानदार फॉर्म जारी रखते हुए ससेक्स के कप्तान के रूप में ऐतिहासिक प्रदर्शन किया है. एक काउंटी सीजन में तीन दोहरे शतक (Cheteshwar Pujara made double hundreds ) लगाकर पुजारा ने कमाल कर दिया है. 118 साल के इतिहास में ऐसा करने वाले पुजारा पहले खिलाड़ी बन गए हैं. 

आपको बता दें कि अपने पहले मैच में दोहरा शतक जड़कर मिडिलसेक्स के खिलाफ (Middlesex vs Sussex) काउंटी क्रिकेट मैच में बुधवार को यहां अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया. पुजारा ने कल शतक पूरा कर लिया था. उन्होंने सुबह 115 रन से आगे खेलना शुरू किया और लंच तक वह 263 गेंदों पर 143 रन बनाकर खेल रहे थे. लार्ड्स में खेले जा रहे इस मैच में ससेक्स ने 8 विकेट खोकर 489 रन बना लिए थे. अपनी पारी के दौरान पुजारा ने 19 चौके और 2 छक्के लगाए. 


टॉम हेन्स के चोटिल होने के कारण पुजारा (Cheteshwar Pujara) को ससेक्स की कप्तानी सौंपी गयी. भारतीय टेस्ट टीम के अहम सदस्य पुजारा का यह इस सत्र में सात काउंटी मैचों में पांचवां शतक है. ससेक्स के दो विकेट 99 रन पर निकलने के बाद पुजारा ने टॉम असलोप (135) के साथ तीसरे विकेट के लिये 219 रन की साझेदारी की. मिडिलसेक्स की तरफ से खेल रहे भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव ने अब तक 23 ओवरों में 58 रन दिये हैं और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com