IPL इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी का Boxing Day Test में आया भूचाल,  साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज के उड़ा दिए होश- Video

Boxing Day Test Australia vs South Africa: कैमरून ग्रीन  (Cameron Green) को 23 दिसंबर में भारत के कोच्चि में हुए ऑक्शन (IPL Auction) में 17.50 करोड़ में मुंबई (Mumbai Indians) ने खरीदकर टीम में शामिल किया

IPL इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी का Boxing Day Test में आया भूचाल,  साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज के उड़ा दिए होश- Video

IPL इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी का Boxing Day Test में आया भूचाल

Boxing Day Test Australia vs South Africa: कैमरून ग्रीन  (Cameron Green) को 23 दिसंबर में भारत के कोच्चि में हुए ऑक्शन (IPL Auction) में 17.50 करोड़ में मुंबई (Mumbai Indians) ने खरीदकर टीम में शामिल किया. ग्रीन की किस्मत जहां आईपीएल ऑक्शन में चमकी तो वहीं साउथ अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग टेस्ट मैच में ग्रीन ने अपने टेस्ट करियर में पहली बार 5 विकेट हॉल करके महफिल लूट ली. कैमरून ग्रीन की गेंदबाजी साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजों के लिए काल बन गई, यही कारण रहा कि साउथ अफ्रीकी टीम पहली पारी में 189 रन पर ऑलआउट हो गई. कैमरून ग्रीन ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए 10.4 ओवर में 27 रन देकर 5 विकेट लिए. 

बता दें कि आईपीएल ऑक्शन के इतिहास में कैमरून ग्रीन दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बने हैं. मुंबई ने ऑक्शन में 17.50 करोड़ रूपये में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया. दरअसल, कैमरून ग्रीन एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं. यही कारण रहा कि मुंबई ने ऑक्शन में 17 करोड़ से ज्यादा का रकम खर्च कर ग्रीन को टीम में शामिल किया. 

वहीं, इस ऑक्शन में इंग्लैंड के सैम कुरेन सबसे महंगे खिलाड़ी बनकर उभरे हैं. सैम कुरेन को पंजाब किंग्स ने 18.50 करोड़ में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया, तो वहीं दूसरे नंबर पर कैमरून ग्रीन है. इसके अलावा महंगे खिलाड़ियों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर बेन स्टोक्स हैं जिन्हें सीएसके ने 16.25 करोड़ रुपये में खरीदा है. इसके बाद नंबर आता है. 


क्रिस मॉरिस का जिसे आईपीएल 2021 के ऑक्शन में राजस्थान ने 16.25 करोड़ में खरीदकर टीम में शामिल किया था. भारत के युवराज सिंह महंगे खिलाड़ियों की लिस्ट में पांचवें नंबर पर है. युवराज को 2015 में दिल्ली डेयरडेविल्स ने 16 करोड़ में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था. 

ये भी पढ़े- 

शाहिद अफरीदी को बनाया गया पाकिस्तान क्रिकेट का चीफ सेलेक्टर, दानिश कनेरिया ने ऐसे उड़ाया मजाक

शादी के तुरंत बाद अपनी वाइफ को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर हारिस रऊफ को देनी पड़ी सफाई, ट्वीट कर किया यह खुलासा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com