UPSC: यूपीएससी ने कंबाइंड मेडिकल सर्विस की लिखित परीक्षा का परिणाम किया जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

UPSC : कंबाइंड मेडिकल सर्विसेज परीक्षा के लिखित भाग का परिणाम जारी हो गया है.

UPSC: यूपीएससी ने कंबाइंड मेडिकल सर्विस की लिखित परीक्षा का परिणाम किया जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

UPSC: यूपीएससी ने कंबाइंड मेडिकल सर्विस की लिखित परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है.

नई दिल्ली:

UPSC : कंबाइंड मेडिकल सर्विसेज परीक्षा के लिखित भाग का परिणाम जारी हो गया है.  संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने अपनी वेबसाइट upsc.gov.in पर परिणाम की घोषणा की है और मेरिट उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी कर दी है. जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा को पास किया है, वे इंटरव्यू में शामिल हो सकेंगे. 

यूपीएससी (UPSC) ने अपनी वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन में बताया, "उम्मीदवारों को इंटरव्यू के दौरान अपनी आयु, शैक्षिक योग्यता, समुदाय, शारीरिक विकलांगता (जहां लागू हो) आदि से संबंधित ऑरिजिनल डॉक्यमेंट्स जमा करने होंगे. "

Combined Medical Services Exam 2020 Result

उम्मीदवार जो अब इंटरव्यू में शामिल होने वाले हैं, उन्हें एक डिटेल्ड एप्लिकेशन फॉर्म (DAF) भरकर जमा करना होगा. DAF 24 नवंबर से 4 दिसंबर तक यूपीएससी की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा. यूपीएससी ने यह भी बताया है कि इंटरव्यू के शेड्यूल की डिटेल बाद में जारी की जाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूपीएससी ने अपनी नोटिफिकेशन में ये भी बताया, "जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा पास नहीं की है, उनकी मार्कशीट को आयोग की वेबसाइट पर फाइनल रिजल्ट ( पर्सनालिटी टेस्ट) के बाद प्रकाशित किया जाएगा. इन उम्मीदवारों की मार्कशीट 30 दिनों के लिए वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगी. "