UPSC Civil Services Exam 2021: यूपीएससी सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी, डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई

UPSC Civil Services Exam 2021: संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने गुरुवार 4 मार्च को सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2021 के लिए आधिकारिक अधिसूचना जारी कर दी है.

UPSC Civil Services Exam 2021: यूपीएससी सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी, डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई

UPSC Civil Services Exam 2021: सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी हो गया है.

UPSC Civil Services Exam 2021: संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने गुरुवार 4 मार्च को सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2021 के लिए आधिकारिक अधिसूचना जारी कर दी है. उम्मीदवार जो परीक्षा के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे सिविल सेवा प्रारंभिक 2021 के लिए आवेदन पत्र भरने से पहले अधिसूचना को ध्यान से पढ़ लें. 


UPSC Civil Services Exam 2021: Notification

UPSC सिविल सेवा (प्रारंभिक) परीक्षा 2021 के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 24 मार्च को शाम 6 बजे तक है. UPSC सिविल सेवा (प्रारंभिक) परीक्षा 2021, 27 जून को आयोजित की जाएगी. 

UPSC Civil Services Exam 2021: Direct Link To Apply

यूपीएससी कैलेंडर के अनुसार, सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा 27 जून को आयोजित की जाएगी. प्रारंभिक परीक्षा में सफलता प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों को मुख्य परीक्षा और फिर इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. UPSC ने सिविल सेवा परीक्षा के लिए लेह में भी एक नया परीक्षा केंद्र खोला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिविल सेवा परीक्षा प्रत्येक वर्ष भारतीय प्रशासनिक सेवा, भारतीय पुलिस सेवा और अन्य सिविल सेवाओं में उम्मीदवारों के चयन के लिए आयोजित की जाती है.