TNEA 2022 Rank List जारी, काउंसलिंग 20 अगस्त से शुरू

TNEA 2022 Rank List Released: टीएनईए परीक्षा दे चुके उम्मीदवार अपना रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट tneaonline.org से चेक कर सकते हैं. इस परीक्षा में उत्तीर्ण उम्मीदवारों को TNEA 2022 काउंसलिंग में भाग लेना होगा.

TNEA 2022 Rank List जारी, काउंसलिंग 20 अगस्त से शुरू

TNEA 2022 Rank List जारी, काउंसलिंग 20 अगस्त से शुरू

नई दिल्ली:

TNEA 2022 Rank List Released: तमिलनाडु इंजीनियरिंग एडमिशन (TNEA 2022 rank list ) रैंक लिस्ट जारी कर दी गई है. टीएनईए परीक्षा दे चुके उम्मीदवार अपना रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट tneaonline.org से चेक कर सकते हैं. तमिलनाडु डायरेक्टोरेट ऑफ टेक्निकल एजुकेशन (DOTE)  ने टीएनईए रिजल्ट आज, 16 अगस्त 2022 को थोड़ी देर पहले ही जारी किया है. टीएनईए रैंक लिस्ट  (TNEA rank list 2022) उम्मीदवारों के मैथमेटिक्स, फिजिक्स और केमिस्ट्री विषय में प्राप्त अंकों के आधार पर तैयारी की गई है. टीएनईए रैंक कार्ड को डाउनमलोड करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और लॉगिन क्रेडेंशियल का प्रयोग करते हुए यानी रोल नंबर और डेट ऑफ बर्थ को दर्ज करें. ऐसा करने के साथ ही स्क्रीन पर TNEA 2022 rank list  दिखाई देगी. 

TNEA 2022 Rank List Released:  रैंक कार्ड डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

TNEA 2022 Rank List Released: काउंसलिंग इसी महीने से शुरू

टीएनईए रिजल्ट और टीएनईए रैंक लिस्ट के जारी होने के बाद टीएनईए काउंसलिंग की प्रक्रिया शुरू होगी. TNEA काउंसलिंग प्रक्रिया 20 अगस्त 2022 से शुरू होगी. बता दें कि टीएनईए काउंसलिंग में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों को वेबसाइट पर जाकर पहले आवेदन करना होगा. टीएनईए काउंसलिंग के लिए उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए अपनी मार्कशीट, एडमिट कार्ड, अन्य दस्तावेजों का उपयोग करना होगा और सात दिनों के भीतर आवेदन शुल्क जमा करना होगा. UPSC EPFO 2022 Final Result Declared: ईपीएफओ पर नई अपडेट, लेखा अधिकारी पद पर होगी तीन से एक साल की ट्रेनिंग 

TNEA 2022 Rank List: टीएनईए रैंक लिस्ट को ऐसे करें डाउनलोड

1.सबसे पहले उम्मीदवार TNEA की आधिकारिक वेबसाइट  tneaonline.org पर जाएं. 

2. इसके बाद होमपेज पर "लॉगिन" बटन पर क्लिक करें.

3. अब "ईमेल पता" और "पासवर्ड" दर्ज करें. 

4. फिर TNEA रैंक सूची 2022 स्क्रीन पर दिखाई जाएगी.

5. अब टीएनईए रैंक लिस्ट वेबसाइट से डाउनलोड करें. 

6. अंत में भविष्य के संदर्भ के लिए TNEA 2022 रैंक सूची का प्रिंटआउट लें. 

तमिलनाडु राज्य में इंजीनियरिंग और प्रौद्योगिकी कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए हर साल तमिलनाडु इंजीनियरिंग प्रवेश (TNEA) परीक्षा का आयोजन किया जाता है. इस साल करीब 440 कॉलेज काउंसलिंग में शामिल हैं जबिक टीएनईए की 151870 सीटें उपलब्ध हैं. 

 CBSE Compartment Exam 2022 Admit Card Out :  सीबीएसई बोर्ड से कक्षा 10वीं और 12वीं की कंपार्टमेंट परीक्षा दे रहे छात्रों के लिए यह नई अपडेट है जरूरी

NEET 2022: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी के अधिकारी ने नीट यूजी आंसर-की के बारे में दी अहम जानकारी

AIFF को बड़ा झटका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com