IIT कानपुर के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे पीएम मोदी, अपने संबोधन के लिए छात्रों से मांगे सुझाव

28, दिसंबर को होने वाले इस कार्यक्रम से पहले पीएम मोदी ने एक ट्वीट किया है और छात्रों से सुझाव मांगे हैं.

IIT कानपुर के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे पीएम मोदी, अपने संबोधन के लिए छात्रों से मांगे सुझाव

IIT कानपुर के दीक्षांत समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे

नई दिल्ली:

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, कानपुर (IIT कानपुर) के दीक्षांत समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे और इसे संबोधित करेंगे. 28, दिसंबर को होने वाले इस कार्यक्रम से पहले पीएम मोदी ने एक ट्वीट किया है और छात्रों से सुझाव मांगे हैं. प्रधानमंत्री ने मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं इस महीने की 28 तारीख को दीक्षांत समारोह को संबोधित करने के लिए आईआईटी कानपुर आने के लिए उत्सुक हूं. ये एक जीवंत संस्थान है, जिसने विज्ञान और नवाचार की दिशा में अग्रणी योगदान दिया है. प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं सुझाव साझा करने के लिए सभी को आमंत्रित करता हूं.

ऐसे दें सुझाव

प्रधानमंत्री मोदी के भाषण के लिए IIT-कानपुर, अन्य IIT और IIT के पूर्व छात्रों सुझाव दे सकते हैं. जो छात्र पीएम मोदी को संबोधन से जुड़ा सुझाव देना चाहते हैं, उन्हें narendramodi.in पर जाना होगा. यहां पर जाकर 27 दिसंबर तक सुझाव दिए जा सकते हैं. वहीं अच्छे लगे सुझावों को पीएम मोदी अपने संबोधन में शामिल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी के 10 दिनों में यूपी के चार दौरे, जानिए ढाई माह में कितने शहर पहुंचे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हिमाचल प्रदेश और उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसी के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दोनों राज्यों का दौरा करने वाले हैं. सोमवार 27 दिसंबर को मंडी में बीजेपी सरकार के चार साल पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम में पीएम मोदी हिस्सा लेंगे. इसके बाद मंगलवार 28 दिसंबर को वे कानपुर जाएंगे जहां, आईआईटी कानपुर के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेंगे. इसके अलावा पीएम कानपुर मेट्रो का भी उद्घाटन, निरीक्षण और मेट्रो में यात्रा करेंगे. पीएम, बीना पनकी मल्टी प्रॉडक्ट गैस परियोजना देश को समर्पित करेंगे.