NTA Sainik School Admit Card 2021: एडमिट कार्ड हुए जारी, जानें- कैसे करना है चेक

सभी आवेदकों को सैनिक स्कूल का ए़डमिट कार्ड परीक्षा के दौरान ले जाना अनिवार्य हैं. ऐसे में जो छात्र ए़डमिट कार्ड लेकर नहीं जाएंगे उन्हें परीक्षा में उपस्थित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

NTA Sainik School Admit Card 2021: एडमिट कार्ड हुए जारी, जानें- कैसे करना है चेक

नई दिल्ली:

NTA Sainik School Admit Card 2021: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने ऑनलाइन मोड में 10 जनवरी 2021 को कक्षा 6 और 9 के लिए AISSEE 2021 एडमिट कार्ड जारी किया है. सैनिक स्कूल हॉल टिकट अब आधिकारिक वेबसाइट- aissee.nta.nic.in पर उपलब्ध है.एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए, छात्रों को अपने आवेदन फॉर्म नंबर और पासवर्ड की आवश्यकता होगी. AISSEE परीक्षा 7 फरवरी, 2021 को आयोजित होने वाली है.

सैनिक स्कूल 2021 के एडमिट कार्ड में इस बात का उल्लेख किया गया है जैसे- उम्मीदवार का नाम, रोल नंबर, परीक्षा केंद्र, तिथि और स्थान आदि.

सभी आवेदकों को सैनिक स्कूल का ए़डमिट कार्ड परीक्षा के दौरान ले जाना अनिवार्य हैं. ऐसे में जो छात्र ए़डमिट कार्ड  लेकर नहीं जाएंगे उन्हें परीक्षा में उपस्थित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

Sainik School admit card 2021: जानें- कैसे डाउनलोड करना है एडमिट कार्ड

स्टेप 1-  सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट sainikschooladmission.in. पर जाएं.

स्टेप 2-  'AISSEE Admit Card 2020-21' लिंक पर क्लिक करें.

स्टेप 3- अब एक नया पेज खुलेगा.

स्टेप 4- अब एप्लीकेशन फॉर्म और पासवर्ड डालें.

स्टेप 5-  "Submit" टैब पर क्लिक करें.


स्टेप 6-  ए़़डमिट कार्ड स्क्रीन पर होगा. भविष्य के लिए प्रिंटआउट लेना न भूलें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


AISSEE एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करने के बाद, छात्रों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि सभी मुद्रित जानकारी सही और मान्य है या नहीं. किसी भी चीज को लेकर अगर छात्रों को संदेह है तो वहतुरंत अधिकारियों से संपर्क करें.