BBAU entrance exam: जारी हुआ UG-PG कोर्सेज के लिए परीक्षा का शेड्यूल, यहां देखें

BBAU प्रवेश परीक्षा 28 से 30 सितंबर और 1 अक्टूबर, 3 और 4 अक्टूबर को पूरे देश में कंप्यूटर-आधारित मोड, हाइब्रिड (टैबलेट) और पेन और पेपर मोड में आयोजित होने वाली है.

BBAU entrance exam: जारी हुआ UG-PG कोर्सेज के लिए परीक्षा का शेड्यूल, यहां देखें

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

BBAU प्रवेश परीक्षा कार्यक्रम: राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी ने शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए स्नातक (UG) और स्नातकोत्तर (PG) पाठ्यक्रमों के लिए बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय (BBAU) की प्रवेश परीक्षा का कार्यक्रम जारी कर दिया है. जिन उम्मीदवारों को प्रवेश परीक्षा के लिए उपस्थित होना है, वे एनटीए की आधिकारिक वेबसाइट nta.ac.in पर शेड्यूल की जांच कर सकते हैं.

BBAU प्रवेश परीक्षा 2021 28 से 30 सितंबर और 1 अक्टूबर, 3 और 4 अक्टूबर को पूरे देश में कंप्यूटर-आधारित मोड, हाइब्रिड (टैबलेट) और पेन और पेपर मोड में आयोजित होने वाली है. (डायरेक्ट शेड्यूल देखने के लिए यहां क्लिक करें)

आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की सूचना एनटीए की वेबसाइटों bbauet.nta.nic.in और nta.ac.in पर बाद की तारीख में प्रदर्शित की जाएगी.

परीक्षा के संबंध में नवीनतम अपडेट के लिए उम्मीदवारों को नियमित रूप से एनटीए की वेबसाइट पर जाना चाहिए. किसी भी प्रश्न या स्पष्टीकरण के लिए, उम्मीदवार एनटीए हेल्प डेस्क को 011 40759000 पर कॉल कर सकते हैं या एनटीए को bbau@nta.ac.in पर लिख सकते हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com