SSC CHSL 2021: छात्र कर रहे हैं परीक्षा स्थगित करने की मांग, अभी तक नहीं आया कोई फैसला

SSC CHSL 2020-21 टियर -1 परीक्षा कोरोना संकट में आयोजित की जा रही है. ऐसे में छात्र बची हुई परीक्षाएं स्थगित करने की मांग कर रहे हैं, लेकिन SSC ने अभी तक कोई आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी नहीं किया है.

SSC CHSL 2021: छात्र कर रहे हैं परीक्षा स्थगित करने की मांग, अभी तक नहीं आया कोई फैसला

नई दिल्ली:

SSC CHSL 2021: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने अभी तक यह सूचित नहीं किया है कि COVID-19 महामारी के कारण SSC CHSL 2020-21 टियर -1 परीक्षा स्थगित होगी या नहीं.  परीक्षा अभी चल रही है. ऐसे में छात्रों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. जहां एक ओर कई राज्यों ने अपनी परीक्षाएं स्थगित कर दी है, वहीं SSC अभी परीक्षा का आयोजन करवा रहा है.

आपको बता दें,  कर्मचारी चयन आयोग द्वारा कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल (CHSL) की परीक्षा आयोजित की जा रही है. यह परीक्षा 12 अप्रैल को शुरू हुई थी. यह परीक्षा 27 अप्रैल तक चलने वाली है. परीक्षा को स्थगित कराने के लिए छात्रों ट्विटर पर हैशटैग #POSTPONE_SSC_CHSL लिखकर ट्ववीट किया जा रहा है.

आपको बता दें, कोरोना संकट से बचने के लिए CBSE, JEE, NEET समेत कई राज्यों ने प्रवेश परीक्षा और बोर्ड परीक्षाओं को रद्द और स्थगित कर दिया है.

SSC CHSL 2021 परीक्षा के लिए रिपोर्टिंग समय से पहले पहुचना होगा.

कोविड -19 महामारी के दौरान, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे प्रवेश गेट पर अंतिम मिनट की भीड़ से बचने के लिए गेट बंद होने के समय से पहले परीक्षा स्थल पर अच्छी तरह से पहुंचें.

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि किसी भी परिस्थिति में या किसी भी कारण से प्रवेश के बाद किसी भी उम्मीदवार को प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी. प्रवेश के समय गेटों को सख्ती से बंद किया जाएगा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com