NEET SS 2022 Counselling: नीट एसएस 2022 काउंसलिंग राउंड 1 के स्टूडेंट्स के लिए महत्वपूर्ण सूचना जारी

NEET SS 2022 Counselling: नीट एसएस 2022 काउंसलिंग राउंड 1 के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना जारी की गई है. उम्मीदवार एमसीसी की आधिकारिक वेबसाइट mcc.nic.in पर नोटिस देख सकते हैं.

NEET SS 2022 Counselling: नीट एसएस 2022 काउंसलिंग राउंड 1 के स्टूडेंट्स के लिए महत्वपूर्ण सूचना जारी

NEET SS 2022 Counselling: नीट एसएस 2022 काउंसलिंग राउंड 1 के स्टूडेंट्स के लिए महत्वपूर्ण सूचना जारी

नई दिल्ली:

NEET SS 2022 Counselling: मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (MCC) ने आज नीट सुपर स्पेशलिटी (NEET super speciality counselling) काउंसलिंग के लिए एक महत्वपूर्ण नोटिस जारी किया है. आधिकारिक नोटिस राउंड 1 उम्मीदवारों के लिए जारी किया गया है जिन्हें सीटें आवंटित की गई हैं. उम्मीदवार एमसीसी की आधिकारिक साइट mcc.nic.in पर आधिकारिक नोटिस देख सकते हैं. आधिकारिक नोटिस के अनुसार, कुछ उम्मीदवारों को एम्स द्वारा आयोजित आईएनआई-एसएस प्रवेश परीक्षा के राउंड 1 सीट आवंटन के माध्यम से सीटें आवंटित की गई हैं.

इन उम्मीदवारों को नीट एसएस काउंसलिंग 2022 के राउंड 1 के माध्यम से भी सीटें आवंटित की गई हैं. ऐसी स्थितियों में एमसीसी ने अब इन उम्मीदवारों को नीट एसएस काउंसलिंग 2022 के राउंड 1 में आवंटित सीटों के लिए बिना प्रवेश की अनुमति दी है.

आधिकारिक अधिसूचना के मुताबिक ऐसे उम्मीदवारों के हित में, सक्षम प्राधिकारी ने एमसीसी द्वारा आयोजित एसएस काउंसलिंग 2022 के राउंड 1 में उन्हें आवंटित सीटों के लिए बिना प्रवेश के प्रवेश की अनुमति देने का निर्णय लिया है. यह सुविधा 21 दिसंबर से 22 दिसंबर तक दी जाएगी ताकि वे एम्स द्वारा आयोजित काउंसलिंग के माध्यम से आईएनआई में अपनी आवंटित सीट में शामिल हो सकें क्योंकि नियमों के अनुसार इस्तीफे की अनुमति राउंड -1 के बाद नहीं दी जा सकती है. 

HTET 2022: हरियाणा टीईटी के लिए बायोमेट्रिक वेरिफिकेशन का अंतिम मौका, ओएमआर शीट bseh.org.in से डाउनलोड होंगे 

नीट एसएससी प्रारंभिक प्रक्रिया के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को अपना आईएनआई-एसएस आवंटन पत्र एमसीसी को ईमेल आईडी - Colleges.superspeciality@gmail.com पर 21 दिसंबर की दोपहर 12 बजे तक भेजना था. साथ ही अपने मूल दस्तावेजों को काउंसलिंग के आवंटित कॉलेज से प्राप्त करना होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

UP Metro Admit Card 2022: यूपी मेट्रो लिखित परीक्षा का एडमिट कार्ड 2022 जारी, कई पदों पर होंगी भर्तियां