महाराष्ट्र 12वीं बोर्ड परीक्षाओं पर सस्पेंस बरकरार, राज्य की शिक्षा मंत्री ने बताया कब आएगा अंतिम फैसला

महाराष्ट्र सरकार ने अभी 12वीं की परीक्षाओं पर अंतिम फैसला नहीं लिया है. हालांकि, सीबीएसई 12वीं की परीक्षा रद्द होने के फैसले का महाराष्ट्र की शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ ने स्वागत किया है.

महाराष्ट्र 12वीं बोर्ड परीक्षाओं पर सस्पेंस बरकरार, राज्य की शिक्षा मंत्री ने बताया कब आएगा अंतिम फैसला

महाराष्ट्र सरकार ने अभी 12वीं की परीक्षाओं पर अंतिम फैसला नहीं लिया है.

नई दिल्ली:

सीबीएसई की 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं रद्द होने के बाद अब तमाम राज्य बोर्ड परीक्षाओं पर अंतिम फैसला ले रहे हैं. कुछ राज्यों ने 12वीं की बोर्ड परीक्षा रद्द कर दी है तो वहीं, कुछ राज्यों का परीक्षाओं पर निर्णय आना अभी बाकी है. महाराष्ट्र सरकार ने भी अभी 12वीं की परीक्षाओं पर अंतिम फैसला नहीं लिया है.


वहीं, नई जानकारी के मुताबिक, राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में आज केंद्र सरकार के फ़ैसले के मद्देनजर चर्चा हुई है और फ़ाइल डिजास्टर मैनेजमेंट के पास भेजी गई है.
 
स्कूली शिक्षा विभाग की फ़ाइल पर डिजास्टर मैनेजमेंट की हरी झंडी मिलने के बाद ही महाराष्ट्र 12वीं बोर्ड की परीक्षाओं पर अंतिम फैसला सुनाया जाएगा. राज्य की शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ ने मीडिया को यह जानकारी दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि महाराष्ट्र कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों मे से एक है. सीबीएसई 12वीं की परीक्षा रद्द होने के फैसले का महाराष्ट्र की शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ ने भी स्वागत किया है.