Karnataka HC District Judge prelim results 2021: रिजल्ट हुए जारी, जानें- कैसे करना है चेक

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जिला न्यायाधीश की भर्ती के लिए प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम घोषित किया है. यहां करें चेक.

Karnataka HC District Judge prelim results 2021: रिजल्ट हुए जारी, जानें- कैसे करना है चेक

नई दिल्ली:

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जिला न्यायाधीश की भर्ती के लिए प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम घोषित किया है. जो उम्मीदवार प्रीलिम्स में उपस्थित हुए हैं, वे अपना परिणाम karnatakajudiciary.kar.nic.in पर ऑनलाइन देख सकते हैं. उच्च न्यायालय ने 9 जनवरी, 2021 को जिला न्यायाधीश प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन बेंगलुरु, मैसूरु और हुबली में किया था.

प्रीलिम्स में क्वालीफाई करने वाले उम्मीदवार अब मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे जो 13 और 14 मार्च, 2021 को बेंगलुरु में आयोजित होने वाली है.

"अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और श्रेणी- I के उम्मीदवारों को  15 फरवरी या उससे पहले 750 रुपये और अन्य श्रेणियों से संबंधित अभ्यर्थियों को 1,000 रुपये की छूट दी जाएगी. उम्मीदवार को पहले ऑनलाइन / चालान भुगतान के माध्यम से फीस का भुगतान कर सकते हैं.  

Karnataka High Court District Judge 2021 Prelims result: कैसे करें चेक

स्टेप 1-  सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट karnatakajudiciary.kar.nic.in. पर जाएं.

स्टेप 2- अब "‘List of the selected candidates who are successful in the Preliminary Examination held on 01.2020 for the post of District Judge" लिंक पर क्लिक करें.

स्टेप 3- मांगी गई जानकारी भरें.

स्टेप 4- एक PDF फाइल खुलेगी. जिसमें COONTROL+F करके आपना नाम सर्च करें.

स्टेप 5- भविष्य के लिए प्रिंटआउट लेना न भूलें.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com