JKBOSE 10वीं और 12वीं क्लास के विंटर डिवीजन एग्जाम का शेड्यूल जारी, जानिए डिटेल

JKBOSE Winter Division Class 10, Class 12 Exam Schedule: जम्मू कश्मीर बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (JKBOSE) ने जम्मू विंटर डिवीजन और कश्मीर विंटर डिवीजन के लिए आधिकारिक वेबसाइट jkbose.ac.in पर कक्षा 10वीं और कक्षा 12वीं की परीक्षा का टाइम टेबल जारी कर दिया है.

JKBOSE 10वीं और 12वीं क्लास के विंटर डिवीजन एग्जाम का शेड्यूल जारी, जानिए डिटेल

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

JKBOSE Winter Division Class 10, Class 12 Exam Schedule: जम्मू कश्मीर बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (JKBOSE) ने जम्मू विंटर डिवीजन और कश्मीर विंटर डिवीजन के लिए आधिकारिक वेबसाइट jkbose.ac.in पर कक्षा 10वीं और कक्षा 12वीं की परीक्षा का टाइम टेबल जारी कर दिया है. JKBOSE जम्मू विंटर डिवीजन के लिए कक्षा 10वीं की परीक्षाएं 9 नवंबर से 27 नवंबर के बीच आयोजित होंगी.

वहीं, दूसरी ओर JKBOSE कक्षा 10वीं कश्मीर डिवीजन परीक्षा की तारीखों के अनुसार, परीक्षाएं 9 नवंबर से शुरू होंगी और 27 नवंबर तक जारी रहेंगी. JKBOSE कक्षा 10वीं और 12वीं जम्मू विंटर डिवीजन की परीक्षाएं 10 नवंबर से शुरू होकर 9 दिसंबर तक जारी रहेंगी. JKBOSE की आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षाओं का डिटेल में शेड्यूल जारी कर दिया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जम्मू और कश्मीर विंटर डिवीजन की कक्षा 10वीं और कक्षा 12वीं की परीक्षाएं कोविड-19 की गाइडलाइन्स को ध्यान में रखकर आयोजित की जाएंगी. 

JKBOSE 10वीं और 12वीं के लिए परीक्षा के दिन की गाइडलाइन्स
- परीक्षा में शामिल होने वाले सभी उम्मीदवारों को अपने साथ एडमिट कार्ड लाने होंगे. 
- परीक्षा के दिन सभी छात्रों को चेहरे पर मास्क पहनना अनिवार्य होगा. 
- परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को जम्मू और कश्मीर विंटर डिवीजन परीक्षा के दिन निर्धारित रिपोर्टिंग के समय से पहले रिपोर्ट करना होगा. 
- JKBOSE 10वीं और 12वीं की परीक्षा के दिन कोविड-19 के सभी नियम जैसे सैनिटाइजेशन, सोशल डिस्टेंसिंग आदि सभी नियमों का ख्याल रखना होगा.