JEE Main 2020: जेईई मेन एग्जाम के लिए ये है फॉर्म में करेक्शन करने का आखिरी दिन

JEE Main Exam 2020: जेईई मेन एग्जाम के लिए एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन करने की प्रक्रिया 1 अप्रैल को शुरू हुई थी. उम्मीदवार 14 अप्रैल तक करेक्शन कर सकते हैं.

JEE Main 2020: जेईई मेन एग्जाम के लिए ये है फॉर्म में करेक्शन करने का आखिरी दिन

जेईई मेन एग्जाम के लिए 14 अप्रैल तक एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन कर सकते हैं.

नई दिल्ली:

JEE Main 2020 Application Correction Facility: जेईई मेन सबसे अहम एंट्रेंस एग्जाम (JEE Main Exam 2020) में शुमार किया जाता है. कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते इस एग्जाम को पोस्टपोन कर दिया गया है. हालांकि, नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने जेईई मेन (JEE Main Exam) का एग्जाम देने वाले उम्मीदवारों को 1 अप्रैल को एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन करने का दूसरा मौका दिया है. 14 अप्रैल एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन करने का आखिरी दिन है. NTA 14 अप्रैल को करेक्शन विंडो बंद कर देगी. जिन उम्मीदवारों से फॉर्म में कोई गलती हो गई है वे 14 अप्रैल तक एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन कर सकते हैं. 

जेईई मेन एग्जाम (JEE Main Exam 2020) को लेकर अभी कोई फाइनल डेट तो सामने नहीं आई है लेकिन NTA की तरफ से आई जानकारी के मुताबिक, जेईई मेन का एग्जाम मई के आखिरी हफ्ते में हो सकता है.

एनटीए ने जेईई मेन के बारे में एक स्टेटमेंट जारी करके बताया, "कोविड 19 के चलते जो उम्मीदवार जेईई मेन 2020 एग्जाम के लिए एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन नहीं कर पाए हैं उन्हें एनटीए फॉर्म में सुधार करने का दूसरा मौका दे रही है. "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एनटीए ने अपनी दूसरी स्टेटमेंट में कहा, "उम्मीदवारों से ये अपील की जाती है कि वे अपने एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन बहुत ध्यान से करें, क्योंकि इसके बाद फॉर्म में सुधार करने का कोई मौका नहीं दिया जाएगा. अगर फॉर्म में किए गए बदलाव के लिए फीस जमा करने की आवश्यकता होती है तो पेमेंट करने के बाद फॉर्म में किए गए बदलाव दिखाई देंगे. " पेमेंट क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड या नेट बैंकिंग द्वारा किया जा सकता है.