IGNOU ने जून टीईई 2021 के लिए असाइनमेंट जमा करने की अंतिम तारीख आगे बढ़ाई, जानिए Updates

इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (IGNOU) ने जून टर्म एंड एग्जामिनेशन (TEE) 2021 के लिए असाइनमेंट जमा करने की अंतिम तारीख आगे बढ़ा दी है.

IGNOU ने जून टीईई 2021 के लिए असाइनमेंट जमा करने की अंतिम तारीख आगे बढ़ाई, जानिए Updates

IGNOU ने जून टीईई 2021 के लिए असाइनमेंट जमा करने की अंतिम तारीख आगे बढ़ा दी है.

नई दिल्ली:

इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (IGNOU) ने जून टर्म एंड एग्जामिनेशन (TEE) 2021 के लिए असाइनमेंट जमा करने की अंतिम तारीख आगे बढ़ा दी है. विश्वविद्यालय ने कहा है कि शिक्षार्थी अपने असाइनमेंट, प्रोजेक्ट रिपोर्ट, इंटर्नशिप, फील्डवर्क जर्नल, शोध प्रबंध आदि 15 जून तक जमा कर सकते हैं. इससे पहले असाइनमेंट जमा करने की आखिरी तारीख 31 मई थी. लेकिन अब छात्र 15 जून तक असाइनमेंट जमा कर सकते हैं. 

यूनिवर्सिटी ने 31 मई को ट्वीट के माध्यम से जानकारी देते हुए कहा, “इग्नू ने टीईई, जून 2021 के लिए असाइनमेंट / प्रोजेक्ट रिपोर्ट / इंटर्नशिप / फील्ड वर्क जर्नल / निबंध आदि जमा करने की अंतिम तारीख 15 जून, 2021 तक बढ़ा दी है."

हालांकि, इग्नू ने इससे पहले जारी किए गए एक बयान में कहा गया था, "जून 2021 टर्म-एंड परीक्षा के लिए असाइनमेंट जमा करने की अंतिम तारीख- ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जमा करने के लिए 31 मई, 2021 है. "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन कई उम्मीदवार कोविड-19 लॉकडाउन के कारण संसाधनों की कमी के मद्देनजर असाइनमेंट जमा करने की समय सीमा बढ़ाने की मांग कर रहे थे. कुछ लोगों ने कहा था कि वे चक्रवात यास से प्रभावित हैं और इसलिए उन्हें और समय की जरूरत है. छात्रों के अंतिम तारीख आगे बढ़ाने के अनुरोध के बाद इग्नू ने अब असाइनमेंट जमा करने की अंतिम तारीख बढ़ाकर 15 जून कर दी है.