IGNOU: जून TEE 2021 एग्जाम फॉर्म के लिए आगे बढ़ी तारीख, यहां देखें डेडलाइन

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (IGNOU) ने जून 2021 टर्म-एंड परीक्षा (TEE) असाइनमेंट फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी है.

IGNOU: जून TEE 2021 एग्जाम फॉर्म के लिए आगे बढ़ी तारीख, यहां देखें डेडलाइन

नई दिल्ली:

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (IGNOU) ने जून 2021 टर्म-एंड परीक्षा (TEE) असाइनमेंट फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी है. जून TEE आवेदन जमा करने की समय सीमा के अलावा, विश्वविद्यालय ने 30 जून, 2021 तक असाइनमेंट, प्रोजेक्ट रिपोर्ट, फील्ड वर्क जर्नल, शोध प्रबंध और इंटर्नशिप जमा करने की समय सीमा भी बढ़ा दी है.

जून TEE के लिए नामांकित छात्र अंत तक अपना असाइनमेंट संबंधित अध्ययन केंद्रों पर इस महीने ऑनलाइन और फिजिकल मोड में जमा कर सकते हैं.

विश्वविद्यालय जून 2020 और दिसंबर 2020 TEE के लिए DECE 4 प्रोजेक्ट रिपोर्ट को भी स्वीकार करेगा.  विश्वविद्यालय के बयान में कहा गया है, “टर्म-एंड परीक्षाओं के लिए DECE के शेड्यूल के लिए DECE4 प्रोजेक्ट  रिपोर्ट, जून 2020 और दिसंबर 2020 के ऑनलाइन / फिजिकल रूप से फिर से जमा करना होगा. फीस का भुगतान 1,000 रुपये है.

असाइनमेंट जमा करने के लिए, शिक्षार्थियों को अपनी नामांकन संख्या, कार्यक्रम का नाम और जन्म तिथि के साथ आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करना होगा.

इग्नू के निर्देशों के अनुसार, परियोजनाओं की डिजिटल कॉपी अपलोड करते समय, शिक्षार्थियों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि स्कैन किए गए पृष्ठ स्पष्ट हैं और धुंधले नहीं हैं, क्रम सही है, पृष्ठ अच्छी तरह से प्रकाशित हैं या नहीं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com