बैंगलोर यूनिवर्सिटी: स्थगित की गई UG-PG की सेमेस्टर परीक्षाएं

बैंगलोर यूनिवर्सिटी ने ग्रेजुएशन कोर्सेज के पहले और तीसरे सेमेस्टर को और पोस्ट ग्रेजुएशन कोर्सेज के तीसरे और पांचवें सेमेस्टर को स्थगित कर दिया है.

बैंगलोर यूनिवर्सिटी: स्थगित की गई UG-PG की सेमेस्टर परीक्षाएं

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस-19 के बढ़ते केस को देखते हुए बैंगलोर यूनिवर्सिटी ने 19, 20 और 21 अप्रैल से आयोजित होने वाली  ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन सेमेस्टर परीक्षाओं को स्थगित कर दिया.

यूनिवर्सिटी ने ग्रेजुएशन कोर्सेज के पहले और तीसरे सेमेस्टर को और पोस्ट ग्रेजुएशन कोर्सेज के तीसरे और पांचवें सेमेस्टर  को स्थगित कर दिया है.

बैंगलोर यूनिवर्सिटी ने 19 अप्रैल से विश्वविद्यालय विश्वेश्वरैया इंजीनियरिंग कॉलेज के पहले, दूसरे और तीसरे सेमेस्टर BAch / BTech (CBCS स्कीम) को स्थगित कर दिया है.

यूनिवर्सिटी ने MBA/MCA/ M.Ed/ MSc (Statistics) कोर्सेज के तीसरे सेमेस्टर पोस्ट ग्रेजुएशन सेमेस्टर परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है. यूनिवर्सिटी  ने MA, MSc और  MCom सहित कोर्सेज के तीसरे सेमेस्टर पोस्ट ग्रेजुएशन सेमेस्टर परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है.

MCA और BSc-MSc बायोलॉजिकल साइंसेज और एमटीए पांच साल के इंटीग्रेटेड कोर्स  सहित कोर्सेज के लिए तीसरे और पांचवें सेमेस्टर की परीक्षाएं भी स्थगित कर दी गई हैं. ये परीक्षा 20 अप्रैल से आयोजित होने वाली थी. बता दें, यूनिवर्सिटी नई परीक्षा तारीख की घोषणा बाद में करेगा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com