ATMA 2022 Result: ATMA फरवरी सेशन का रिजल्ट घोषित, इस वेबसाइट से चेक करें रिजल्ट

ATMA 2022 Result: एसोसिएशन ऑफ इंडियन मैनेजमेंट स्कूल्स (AIMS) ने ATMA फरवरी सेशन का रिजल्ट घोषित कर दिया है. रिजल्ट चेक करने के लिए इस वेबसाइट पर जाएं.

ATMA 2022 Result: ATMA फरवरी सेशन का रिजल्ट घोषित, इस वेबसाइट से चेक करें रिजल्ट

ATMA फरवरी सेशन का रिजल्ट घोषित

नई दिल्ली:

ATMA 2022 Result: एसोसिएशन ऑफ इंडियन मैनेजमेंट स्कूल्स ने फरवरी सत्र के लिए एआईएमएस टेस्ट फॉर मैनेजमेंट एडमिशन (ATMA 2022) का रिजल्ट आज जारी कर दिया है. परीक्षा दे चुके सभी उम्मीदवार अपना रिजल्ट आधिकारिक पोर्टल- atmaaims.com से देख और चेक कर सकते हैं. रिजल्ट जांचने के लिए उम्मीदवारों को अपने लॉगिन क्रेडेंशियल- यूजर आईडी और पासवर्ड को दर्ज करना होगा.

एआईएमएस टेस्ट फॉर मैनेजमेंट एडमिशन (ATMA 2022) के रिजल्ट में उम्मीदवार का नाम के साथ सेक्शनल मार्क्स और ओवरवॉल परसेंटाइल दिया गया है. यह टेस्ट 26 फरवरी को आयोजित किया गया था. यह परीक्षा ऑनलाइन मोड में आयोजित की गई थी.

 रिजल्ट चेक करने के लिए नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करें (Steps To Check ATMA Result 2022)

1.सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट- atmaaims.com पर जाएं

2. "उम्मीदवार लॉगिन" सेक्शन पर जाएं

3.परीक्षा चुनें और लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें

4. एटीएमए परिणाम कंप्यूटर स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा, इसे चेक करें और डाउनलोड कर लें.

5. डाउनलोड करने के बाद इसे भविष्य के लिए संभाल कर रखें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि एआईएमएस टेस्ट फॉर मैनेजमेंट एडमिशन (ATMA 2022) का आयोजन साल में कई बार किया जाता है. मैनेजमेंट के पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम में एडमिशन के लिए इस टेस्ट का आयोजन किया जाता है. इसमें 524 कॉलेज भाग लेते हैं और इस परीक्षा के जरिए छात्रों को एमबीए, पीजीडीएम, एमसीए, पीजीडीबीए कार्यक्रमों में प्रवेश मिलता है.