ADVERTISEMENT

PVR Cinemas ने केरल में खोला अपना पहला IMAX, पांच दिसंबर से खुलेगा थिएटर

PVR Cinemas: दक्षिण भारत में विस्तार योजना की जानकारी देते हुए बिजली ने कहा कि अगले वर्ष बेंगलुरु में कुल 31 स्क्रीन हो जाएंगे जबकि चेन्नई में पांच और स्क्रीन शुरू किए जाएंगे.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी03:07 PM IST, 25 Nov 2022NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

पीवीआर सिनेमा (PVR Cinemas) ने केरल राज्य  में अपना पहला आईमैक्स (IMAX) लुलु मॉल (Lulu Mall) में खोला है, जिसमें 12 स्क्रीन का सुपरप्लैक्स है. यह आम लोगों के लिए पांच दिसंबर से खुलेगा. पीवीआर लिमिटेड के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अजय बिजली, लुलु ग्रुप इंटरनेशनल (LuLu Group International) के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक एम ए यूसुफ  अली (M.A. Yusuff Ali) और पीवीआर लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक संजीव कुमार बिजली (Sanjeev Kumar Bijli) ने गुरुवार को शाम में आईमैक्स का उद्घाटन किया.

पीवीआर लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक संजीव कुमार बिजली ने कहा कि समूह केरल के बाजार को लेकर बहुत आशावादी है. उन्होंने कहा, लुलु मॉल के साथ हमारा सफल वेंचर रहा है. तिरुवनंतपुरम में पहला सुपरप्लैक्स लाने पर हम बहुत उत्साहित हैं और यह कदम दक्षिण में विस्तार की हमारी रणनीति के अनुरूप है.

दक्षिण भारत में विस्तार योजना की जानकारी देते हुए बिजली ने कहा कि अगले वर्ष बेंगलुरु में कुल 31 स्क्रीन हो जाएंगे जबकि चेन्नई में पांच और स्क्रीन शुरू किए जाएंगे. उन्होंने बताया कि यह पीवीआर का चौथा सुपरप्लैक्स होगा. इससे पहले यह नई दिल्ली, बेंगलुरु और नोएडा में खुले हुए हैं.

इसके अलावा उद्घाटन के दौरान पीवीआर समूह (PVR Cinemas) ने कहा कि यहां 12 स्क्रीन और आईमैक्स तथा 4डीएक्स जैसे अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट पीवीआर के अब तक के सबसे महंगे फॉर्मेट होंगे. तिरुवनंतपुरम में खोली गई नई स्क्रीन में  '2के आरजीबी + लेजर प्रोजेक्टर' हैं,  जो अल्ट्रा-हाई रेजोल्यूशन, शार्प और ब्राइट इमेज डिलीवर करते हैं. इसके अलावा,ऑडी  डॉल्बी 7.1 इमर्सिव ऑडियो और नेक्स्ट-जेन 3डी तकनीक से लैस हैं. बिजली ने कहा, अपने परिवार और दोस्तों के साथ बाहर जाना और बेहतरीन साउंड सिस्टम के साथ फिल्मों का आनंद लेना और देखने का एक अलग अनुभव है.

पीवीआर (PVR Cinemas) ने वित्त वर्ष 2022-23 में भारत और श्रीलंका के 76 शहरों में 176 प्रॉपर्टी  में 876 स्क्रीन के साथ अपनी विकास गति को मजबूत किया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT