Zareen Khan Video: जरीन खान मॉल में ग्रॉसरी कार्ट में बैठकर घूमती आईं नजर, देखें Video

Zareen Khan Video: जरीन खान की फिल्म 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' इन दिनों दुनिया भर के फिल्म फेस्टिवल में शिरकत कर रही है. उनका एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है.

Zareen Khan Video: जरीन खान मॉल में ग्रॉसरी कार्ट में बैठकर घूमती आईं नजर, देखें Video

जरीन खान (Zareen Khan) का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

जरीन खान की फिल्म 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' इन दिनों दुनिया भर के फिल्म फेस्टिवल में शिरकत कर रही है. हाल ही में खबर आई है कि उनकी इस फिल्म को आईआईएफएफबी बोस्टन 2021 के लिए चुना गया है. फिल्म 26 सितंबर को फेस्टिवल की समापन रात में प्रदर्शित किया जाएगा. जरीन खान (Zareen Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और उनके वीडियो फैन्स को पसंद भी आते हैं. उनका एक ऐसा ही थ्रोबैक वीडियो है जिसमें वह मॉल में ग्रॉसरी कार्ड में राइड का लुत्फ लेती नजर आ रही हैं. 

'अंतिम' के विघ्नहर्ता सॉन्ग में सलमान के सिक्स पैक ऐब्स का तूफान, फैन्स बोले- ओल्ड सलमान इज गोल्ड भाईजान...

जरीन खान (Zareen Khan Instagram) ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम रील्स पर अपना एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया था. जरीन खान का यह वीडियो उनकी फिल्म '1921' की शूटिंग के दौरान का है. इस वीडियों में उनके साथ करण कुंद्रा भी नजर आ रहे हैं. जरीन खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'काश मैं उन दिनों में वापस लौट सकती. विक्रम भचट्ट सर को सैल्यूट है जिन्होंने बहुत ही धैर्य के साथ हमें झेला.' इस तरह इस वीडियो में वह मॉल में मस्ती करती नजर आ रही हैं. 

जरीन खान (Zareen Khan) जल्द ही प्रिंस नरूला के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी. जरीन खान ने 2010 में सलमान खान की फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में कदम रखा था. जरीन खान हॉरर फिल्म '1921' में भी दिखाई थीं. 2017 में आई उनकी 'अकसर 2' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. बॉलीवुड के अलावा जरीन खान ने तेलुगू और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है.

Video: शिल्पा शेट्टी ने किया गणपति बप्पा का स्वागत, जोर-जोर से लगाए जयकारे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com