Zareen Khan ने Guru Randhawa के गाने पर यूं की कैट वॉक, एक्ट्रेस के स्टाइल ने बटोरी सुर्खियां- देखें Video

जरीन खान (Zareen Khan) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस गुरु रंधावा के गाने पर कैट वॉक करती नजर आ रही हैं.

Zareen Khan ने Guru Randhawa के गाने पर यूं की कैट वॉक, एक्ट्रेस के स्टाइल ने बटोरी सुर्खियां- देखें Video

जरीन खान (Zareen Khan) ने गुुरु रंधावा (Guru Randhawa) के गाने पर की कैटवॉक

खास बातें

  • जरीन खान ने गुरु रंधावा के गाने पर जबरदस्त अंदाज में की कैटवॉक
  • एक्ट्रेस के स्टाइल ने बटोरी सुर्खियां
  • जरीन खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस की फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है. जरीन खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के गाने पर कैट वॉक करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम रील पर साझा किया है, जिसपर अब तक एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इसके साथ ही लोग जमकर जरीन खान के वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं. 

जरीन खान (Zareen Khan) के इस वीडियो में उनका लुक और स्टाइल काफी जबरदस्त लग रहा है. मरून और ब्लू प्रिंटेड आउटफिट में जरीन खान का लुक काफी सुंदर लग रहा है. गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के गाने 'सूट सूट करदा' पर जरीन खान की कैट वॉक देखने लायक है. इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "सूट सूट करदा?" उनके इस वीडियो को पर फैंस भी जमकर तारीफें कर रहे हैं. बता दें कि इसके अलावा जरीन खान के एक और वीडियो ने फैंस का खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो में वह ब्लू साड़ी में पोज करती हुई नजर आ रही हैं. ब्लू साड़ी और सिल्वर ब्लाउज में एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक कमाल का लग रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) 'वीर (2010)' फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया मेंर आ चुकी हैं.  इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म '1921' में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी. यही नहीं, 2017 में आई उनकी 'अकसर 2' को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. बॉलीवुड के साथ-साथ जरीन खान ने तेलुगू और पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया है. आखिरी बार एक्ट्रेस गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म 'डाका' में नजर आई थीं.