जरीन खान का लोगों ने किया ‘जीना हराम’, अब एक्ट्रेस VIDEO शेयर कर बोलीं- अब पूछो

एक्ट्रेस जरीन खान ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह फैंस से जीना हराम करने को लेकर कुछ कहती हुई दिख रही हैं. एक्ट्रेस की इस वीडियो पर फैंस का भी मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

जरीन खान का लोगों ने किया ‘जीना हराम’, अब एक्ट्रेस VIDEO  शेयर कर बोलीं- अब पूछो

जरीन खान ने शेयर किया फनी वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान इन दिनों अपने वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में हैं. जहां फैंस उनके नए लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस से वजन कम करने के टिप्स पूछते नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस जरीन खान ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह फैंस से जीना हराम करने को लेकर कुछ कहती हुई दिख रही हैं. एक्ट्रेस की इस वीडियो पर फैंस का भी मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

जीना हराम करने पर शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस जरीन खान ने कुछ देर पहले एक रील सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वह पंजाबी में कहती दिख रही हैं कि ‘ सबने मिलके मेरा जीना हराम किया हुआ था कि कुछ बन के दिखाओ, फिर मैं भी ढीट बन गई, हुण मैने भी सबका जीना हराम किया हुआ है'. एक्ट्रेस की इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

वजन कम होने से फैंस हुए हैरान

>

एक्ट्रेस जरीन खान ने अपना 43 किलो वजन कम कर लिया है. वहीं खास बात ये है कि एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्होंने देसी घी खाकर वजन घटाया है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी बॉडीकॉन ड्रेस में फोटोज शेयर की थीं, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्ट्रेस जरीन खान ने साल 2010 में सलमान खान की फिल्म वीर से बॉलीवुड में एंट्री की थी, जिसके बाद वह कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हालांकि उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई हैं.