विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 09, 2022

VIDEO: सलमान खान से मिलते ही डांस करने लगीं बॉक्सर निकहत जरीन, 'लव' फिल्म के गाने पर किया डांस

भारत की मशहूर महिला मुक्केबाज निकहत जरीन जितना प्यार अपनी मुक्केबाजी से करती हैं. उतना ही प्यार वह बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान से भी करती हैं. निकहत जरीन अपने कई इंटरव्यू में अभिनेता के लिए दीवानगी जाहिर कर चुकी हैं.

Read Time: 2 mins

मुक्केबाज निकहत जरीन ने सलमान खान के साथ शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

भारत की मशहूर महिला मुक्केबाज निकहत जरीन जितना प्यार अपनी मुक्केबाजी से करती हैं. उतना ही प्यार वह बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान से भी करती हैं. निकहत जरीन अपने कई इंटरव्यू में अभिनेता के लिए दीवानगी जाहिर कर चुकी हैं. इतना ही नहीं महिला मुक्केबाज सलमान खान को अपनी जान तक कह चुकी हैं. साथ ही उनका हमेशा से सपना रहा है कि वह सलमान खान से मिलें. तो अब निकहत जरीन का यह सपना पूरा हो गया है. दिग्गज मुक्केबाज ने सलमान खान से मुलाकात की है. 

इतना ही नहीं निकहत जरीन ने अभिनेता से मिलने के बाद उनकी फिल्म के गाने पर उनके साथ डांस भी किया है. सलमान खान से मुलाकात का एक वीडियो निकहत जरीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. निकहत जरीन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने चाहने वालों के लिए खास पोस्ट शेयर करती रहती हैं. निकहत जरीन वीडियो में सलमान खान के साथ उनकी फिल्म 'लव' के सॉन्ग 'साथिया तून क्या किया' पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

वीडियो में सलमान खान को व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में देखा जा सकता है. जबकि निकहत जरीन ब्लू एंड व्हाइट आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में दोनों 'साथिया तूने क्या किया' गाने पर डांस कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए निकहत जरीन ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'आखिरकार इंतजार खत्म हुआ.' सोशल मीडिया पर निकहत जरीन और सलमान खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों के हस्तियों के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill Box Office Collection Day 1: कल्कि 2898 एडी की आंधी में पहले ही दिन ढरे हुई किल, इतने रुपये में सिमटी जबरदस्त एक्शन फिल्म
VIDEO: सलमान खान से मिलते ही डांस करने लगीं बॉक्सर निकहत जरीन, 'लव' फिल्म के गाने पर किया डांस
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Next Article
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;