नोरा फतेही के गाने पर धनाश्री वर्मा ने किया ऐसा डांस कि फैंस बोले- आप तो नोरा से भी बेहतर हैं

वीडियो में धनाश्री वर्मा गुरु रंधावा और नोरा फतेही के चर्चित सॉन्ग 'डांस मेरी रानी' पर जबरदस्त डांस कर रही हैं.  धनाश्री का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और जमकर वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही के गाने पर धनाश्री वर्मा ने किया ऐसा डांस कि फैंस बोले- आप तो नोरा से भी बेहतर हैं

धनाश्री वर्मा ने नोरा फतेही के गाने पर किया डांस

नई दिल्ली :

टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल की वाइफ धनाश्री वर्मा अक्सर अपने डांस वीडियोज के कारण सुर्खियों में रहती हैं. साल के आखिरी दिन भी धनाश्री ने एक शानदार और धमाकेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वे गुरु रंधावा और नोरा फतेही के चर्चित सॉन्ग 'डांस मेरी रानी' पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. मशहूर यूट्यूबर और कोरियोग्राफर धनाश्री वर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैन्स के जमकर कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

धनाश्री वर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये जबरदस्त डांस वीडियो शेयर किया है. वीडियो में ग्रीन कलर की पैंट विद टॉप पहने धनाश्री खुले बालों में डांस कर रही हैं. इस डांस वीडियो में उनके जबरदस्त डांस के साथ ही उनके खुले, स्ट्रेट और लंबे बाल भी हाईलाइट हो रहे हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए धनाश्री लिखती हैं, 'साल का आखिरी दिन है, जैसा कि गाने से पता चलता है, मुझे उम्मीद है कि हम सभी 2022 में खुशी से नाचते रहेंगे. बस अपने प्रियजनों के साथ रहें और हर तरीके से खुश रहने की कोशिश करें. लव यू दोस्तों...' इस वीडियो पर फैंस कमेंट करते हुए धनाश्री के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं, कुछ यूजर्स ने तो उनके डांस को नोरा से भी बेहतर बता दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहा करती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और डांस की वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में धनाश्री ने अपने डांसिंग से हटके अपने सिंगिंग का हुनर भी फैंस को दिखाया. उन्होंने अभिषेक बच्चन-करीना कपूर के गाने 'मेरे हमसफर मेरे' पर सुर लगाएं. बता दें कि क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा चर्चित कोरियोग्राफर होने के साथ ही एक डेंटिस्ट भी हैं. 

अन्य खबरें