Yuzvendra Chahal ने डांस में धनाश्री को दी कड़ी टक्कर, फैन्स बोले- स्टूडेंट अब मास्टर बन गया...देखें Video

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) क्रिकेट जगत में मशहूर तो हैं ही, लेकिन उनकी बेटर हॉफ धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की भी फैन फॉलोइंग कुछ कम नहीं है.

Yuzvendra Chahal ने डांस में धनाश्री को दी कड़ी टक्कर, फैन्स बोले- स्टूडेंट अब मास्टर बन गया...देखें Video

वायरल हुआ युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा का डांस वीडियो

खास बातें

  • क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने शेयर किया वीडियो
  • धनाश्री वर्मा के साथ करते दिखे फुटवर्क
  • फैन्स की आ रही जमकर प्रतिक्रियाएं
नई दिल्ली :

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) क्रिकेट जगत में मशहूर तो हैं ही, लेकिन उनकी बेटर हॉफ धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की भी फैन फॉलोइंग कुछ कम नहीं है. युजवेंद्र चहल की तरह ही धनाश्री के भी चाहने वाले लाखों में हैं और जब भी वे कोई अपना डांस वीडियो शेयर करती हैं, उनके वीडियोज झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. धनाश्री (Dhanashree Verma Dance Video) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने कई डांस वीडियोज डाले हैं, जिसे उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसे युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal Video) ने पत्नी धनाश्री वर्मा के साथ जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, उसमें दोनों कमाल का फुटवर्क करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों बैठकर एक साथ सिंक में फुटवर्क कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए युजवेंद्र ने लिखा है, ‘फुटवर्क कपल. किसने बेहतर किया?'. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब छाया हुआ है. वीडियो पर यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘स्टूडेंट अब धीरे-धीरे मास्टर बन रहा है'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘ये किस लाइन में आ गए आप युजी भैया'.


इस तरह से कपल के इस वीडियो पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं. गौरतलब है कि धनाश्री (Dhanashree Verma Dance) जब भी अपने डांस वीडियो अपलोड करती थीं तो फैन्स उनसे यही सवाल करते थे कि युजवेंद्र के साथ वे कब डांस कर रही हैं. हालांकि युजवेंद्र ने इसमें पूरा डांस तो नहीं किया है, लेकिन उन्होंने (Yuzvendra Chahal Dance Video) अपने शानदार फुटवर्क से साबित कर दिया है कि वे डांस भी कर सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com