मीडिया के सामने बीवी का मजाक बना रहे थे युवराज सिंह, सरेआम पड़ी डांट- देखें वीडियो

इन दिनों क्रिकेट और बॉलीवुड के इस स्टार कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें हेजल कीच सरेआम युवराज सिंह को फटकार लगाती हुई दिखाई दे रही हैं. पत्नी का गुस्सा देख दिग्गज क्रिकेटर की बोलती बंद हो जाती है.

मीडिया के सामने बीवी का मजाक बना रहे थे युवराज सिंह, सरेआम पड़ी डांट- देखें वीडियो

मीडिया के सामने बीवी का मजाक बना रहे थे युवराज सिंह

नई दिल्ली:

युवराज सिंह अब भले क्रिकेट के मैदान में नजर न आते हों, फिर भी वह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. युवराज सिंह की तरह उनकी पत्नी एक्ट्रेस हेजल कीच में आए दिन चर्चा में रहती हैं. इन दिनों क्रिकेट और बॉलीवुड के इस स्टार कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें हेजल कीच सरेआम युवराज सिंह को फटकार लगाती हुई दिखाई दे रही हैं. पत्नी का गुस्सा देख दिग्गज क्रिकेटर की बोलती बंद हो जाती है. हेजल कीच का गुस्सा करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

रेडिट पर वायरल हो रहे वीडियो में हेजल कीच हिंदी में मीडिया से बात करती हुई दिखाई दे रही हैं. वह ब्लैक सूट में युवराज सिंह उनके बगल में खड़े दिखाई दे रहे हैं. हेजल कीच जब मीडिया से बात कर रही होती हैं तभी युवराज सिंह हंस रहे होते हैं. उन्हें देख हेजल कीच बीच में रुक जाती हैं और बेरुखी से पूछती हैं, 'आप क्यों हंस रहे हैं. मैं हिंदी बोल रही हूं इसलिए.' पत्नी की यह बात सुन युवराज सिंह बस हंस देते हैं. सोशल मीडिया पर हेजल कीच और युवराज सिंह का वीडियो वायरल हो रहा है. 

They way hazel said kyun has rahe hai is so cute
byu/Plastic_Problem4507 inBollyBlindsNGossip
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि हेजल कीच ने 30 नवंबर, 2016 को युवराज सिंह से शादी की थी. शादी से पहले इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था. अक्सर दोनों को साथ में देखा जाता था. कुछ समय पहले ही कपिल शर्मा शो पर पहुंचे युवराज और हेजल अपनी प्रेम कहानी याद करते नजर आए थे और कपिल के सोफे पर भी उनके बीच की केमिस्ट्री साफ देखने को मिली थी. उन्होंने हेजल को पहली ही नजर में देखकर उनसे कॉफी पर चलने के लिए पूछ लिया था. हालांकि, हेजल को युवराज में कुछ खास इंट्रेस्ट नहीं था पर वे उन्हें मना करके उनका इगो नहीं तोड़ना चाहती थीं. इसलिए डेट पर जाने से बचने के लिए हेजल हां तो कह देती थीं लेकिन हां कहकर अपना फोन स्विच ऑफ करके छोड़ देती थीं. ऐसा हेजल ने तकरीबन 8 से 9 बार किया था. हेजल कहती हैं कि उन्हें बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि युवराज से मिलकर उनकी जिंदगी बदलने वाली थी.