सामने आ गई यूट्यूबर अरमान मलिक की तीसरी शादी, खुद यूट्यूबर की पत्नियों ने किया खुलासा

YouTuber Armaan Malik Third Wife: यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं की पायल और कृतिका के अलावा अरमान की एक और पत्नी है?

सामने आ गई यूट्यूबर अरमान मलिक की तीसरी शादी, खुद यूट्यूबर की पत्नियों ने किया खुलासा

YouTuber Armaan Malik Third Wife: यूट्यूबर अरमान मलिक ने की है दो नहीं बल्कि तीन शादियां

नई दिल्ली :

YouTuber Armaan Malik Third Wife: फेमस यूट्यूबर और ब्लॉगर अरमान मलिक न सिर्फ अपने वीडियो को लेकर चर्चा में रहते हैं, बल्कि अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. अब तक उनके फैंस को पता था कि उनकी दो बीवियां हैं, जिनके साथ अक्सर अरमान अपनी तस्वीर और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. लेकिन हाल ही में उनकी दोनों पत्नियों ने खुलासा किया है कि अरमान की दो पत्नी नहीं बल्कि तीन पत्नियां हैं और तीसरी पत्नी से तो उनके दो बच्चे भी हैं. तो चलिए हम आपको बताते हैं कौन है अरमान की यह तीसरी पत्नी, जिसे अभी तक उन्होंने छुपा कर रखा.

17 साल में हुई थी यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली शादी 

अब तक अरमान मलिक के फैंस जानते थे कि उनकी शादी पहले पायल नाम की लड़की से हुई थी और फिर अरमान का दिल पायल की बेस्ट फ्रेंड कृतिका पर आ गया. इसके बाद उन्होंने कृतिका से शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म अपनाया और दोनों ने शादी रचाई. अरमान दोनों पत्नियों के साथ हंसी-खुशी अपनी जिंदगी जीते हैं, लेकिन हाल ही में एक ब्लॉग में अरमान की दोनों पत्नियों ने खुलासा किया कि अरमान की दो पत्नियां नहीं बल्कि तीन पत्नियां है और उनकी पहली शादी 17 साल की उम्र में सुमित्रा नाम की लड़की से हुई थी, जिससे अरमान को दो बच्चे भी हैं. हालांकि, अरमान की पहली शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और उनका तलाक हो गया.

कौन हैं यूट्यूबर अरमान मलिक 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अरमान मलिक फेमस यूट्यूबर और ब्लॉगर हैं. उनका जन्म 15 दिसंबर 1989 को राजस्थान के अजमेर में हुआ और उनके असली नाम संदीप है. अरमान ने अपनी स्कूली पढ़ाई मुंबई से ही की, क्योंकि उनके पिता यहीं नौकरी करते थे. सबसे पहले अरमान मलिक ने टिक टॉक पर वीडियो बनाना शुरू किया और संदीप से अपना नाम बदलकर अरमान मलिक कर दिया, जिससे उन्हें खूब पापुलैरिटी मिली. इसके बाद टिक टॉक बैन होने के बाद उन्होंने यूट्यूब पर ब्लॉग बनाना शुरू किया और अपना अरमान मलिक नाम ही कंटिन्यू किया.