अभिनेत्री यामी गौतम ने फिल्म 'उरी' और Bollywood को लेकर दिया बड़ा बयान

अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (URI The Surgical Strikes) इस शुक्रवार को रिलीज हो गई. यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म 'उरी' बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

अभिनेत्री यामी गौतम ने फिल्म 'उरी' और Bollywood को लेकर दिया बड़ा बयान

खास बातें

  • यामी गौतम की फिल्म 'उरी' कर रही है जबरदस्त कमाई
  • फिल्म ने अब तक 20 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है
  • यामी गौतम के अभिनय की हो रही है प्रशंसा
मुंबई:

अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (URI The Surgical Strikes) इस शुक्रवार को रिलीज हो गई. यामी गौतम (Yami Gautam)की फिल्म 'उरी' बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म ने रिलीज को महज दो दिन में 20 करोड़ से ऊपर का कारोबार कर लिया है. बताया जा रहा है कि यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म का बजट 25 करोड़ है. फिल्म के बजट के हिसाब से देखा जाए तो 'उरी' ने कमाल कर दिया है. इस फिल्म में यामी गौतम के अभिनय की भी जमकर प्रशंसा हो रही है. इस फिल्म और बॉलीवुड में अपनी पहचान को लेकर यामी गौतम ने एक बयान दिया है. 

महेंद्र सिंह धोनी जोर-जोर से हंसने लगे, जब सुशांत सिंह राजपूत नहीं पी सके दूध, देखें मजेदार Video

यामी गौतम (Yami Gautam) का कहना है कि बाहरी होने के नाते बॉलीवुड (Bollywood) में सही मुकाम पाने के लिए बहुत मेहनत करनी होती है. यामी ने शनिवार को अपनी हालिया रिलीज 'उरी' और फिल्म में अपने प्रदर्शन को लेकर एक ट्वीट किया. यामी ने कहा, "आपका धन्यवाद। एक अभिनेत्री और एक बाहरी व्यक्ति होने के नाते सही मुकाम पाने में कड़ी मेहनत लगती है और मुझे खुशी है कि आप सभी इसे बहुत प्यार दे रहे हैं."  'उरी' में विक्की कौशल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा 2016 में की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है, जिसमें 'उरी' एक महत्वपूर्ण जगह थी.

सपना चौधरी मुस्कुराते हुए गाया ये बॉलीवुड सॉन्ग, Video इंटरनेट पर खूब हो रहा वायरल

'द सर्जिकल स्ट्राइक' (URI The Surgical Strikes) फिल्म में यामी गौतम (Yami Gautam) एक इंटेलिजेंस ऑफिसर के तौर पर इस फिल्म में प्रमुख भूमिका में हैं. वहीं, फिल्म में विक्की एक भारतीय कमांडो की भूमिका निभा रहे हैं, जो 2016 की सर्जिकल स्ट्राइक में शामिल हैं. फिल्म में कीर्ति कुलहरि और परेश रावल भी प्रमुख भूमिका में हैं. यह फिल्म आरएसवीपी मूवीज द्वारा निर्मित और आदित्य धार द्वारा निर्देशित है.

VIDEO: फिल्म 'उरी' की स्टार कास्ट से खास बातचीत

(इनपुट एजेंसी से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...