सलमान खान के लिए सिरदर्द बन सकता है क्रिकेट, टाइगर 3 पर पड़ सकता है यह असर

सलमान खान इस साल अपनी चर्चित फिल्म सीरीज टाइगर का तीसरा सीक्वल लेकर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है. टाइगर 3 इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

सलमान खान के लिए सिरदर्द बन सकता है क्रिकेट, टाइगर 3 पर पड़ सकता है यह असर

सलमान खान के लिए सिरदर्द बन सकता है क्रिकेट

नई दिल्ली:

सलमान खान इस साल अपनी चर्चित फिल्म सीरीज टाइगर का तीसरा सीक्वल लेकर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है. टाइगर 3 इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. लेकिन अब लगता है कि भाईजान के लिए इस साल सिर दर्द बनने वाला है. दरअसल इस साल आईसीसी वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है, जिसकी शुरुआत अक्टूबर से होगी. आईसीसी वर्ल्ड कप एक महीने से ज्यादा तक चलने वाला है.

दिवाली के वक्त सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 सिनेमाघरों में रिलीज होगी. चूंकि इंडिया में सिनेमा को पसंद करने के साथ लाखों क्रिकेट के भी फैंस हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि सलमान खान टाइगर 3 की रिलीज डेट को आगे बढ़ा सकते हैं. हालांकि अभी तक भाईजान या फिर फिल्म के मेकर्स की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. गौरतलब है कि फिल्म टाइगर 3 में शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं. वह फिल्म में पठान का रोल करते हुए दिखाई देंगे.

I know yrf is very confident about tiger 3 . But the movie is opening during the one day world cup. And the budget is 450cr , they need to promote this movie aggressively,or postpone to next year .
by u/jibingeorgeab in BollyBlindsNGossip

सूत्रों की मानें तो फिल्म में शाहरुख और सलमान का जेल से भागने का एक सीन है. फिल्म के एक सीन में टाइगर को जेल से भागना पड़ता है, जिसमें पठान यानी शाहरुख खान उनकी मदद करते हैं. कहा जा रहा है कि सलमान की तरह ही टाइगर 3 में भी कैमियो किरदारों को अहमियत दी गई है. ऐसे में इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं. सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' को इस साल दिवाली पर रिलीज किया जाएगा. सलमान खान एक बार फिर टाइगर के रूप में फिल्म में वापसी करेंगे. फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में कैटरीना के किरदार का नाम 'जोया' है. वहीं इमरान हाशमी टाइगर 3 में विलेन के रोल में नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेखा से पैपराजी ने सोलो पोज देने के लिए कहा, तो मिला ये जवाब