इन 6 बिग बजट फिल्मों पर लग सकता है क्रिकेट का ग्रहण, लिस्ट में शामिल है भाईजान और कंगना रनौत की बिग बजट फिल्म

5 अक्टूबर से लेकर 19 नवंबर तक चलने वाला वर्ल्ड कप मुकाबला पूरे 12 साल बाद भारत में ही हो रहा है. जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर पड़ना तय है. खासतौर से वीकेंड्स पर जब फिल्मों को सबसे ज्यादा बिजनेस की उम्मीद होती है.

इन 6 बिग बजट फिल्मों पर लग सकता है क्रिकेट का ग्रहण, लिस्ट में शामिल है भाईजान और कंगना रनौत की बिग बजट फिल्म

भाईजान से लेकर कंगना रनौत तक की फिल्मों में लग सकता है क्रिकेट का ग्रहण

नई दिल्ली:

खेल के मैदान पर एक बार फिर वर्ल्ड कप टूर्नामेंट की वापसी हो रही है. इसी दौरान फिल्मी बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्मों का ढेर लगने वाला है. बड़े बड़े स्टार्स और मोस्ट अवेटेड मूवी इसी दरम्यान रिलीज होने वाली हैं. 5 अक्टूबर से लेकर 19 नवंबर तक चलने वाला वर्ल्ड कप मुकाबला पूरे 12 साल बाद भारत में ही हो रहा है. जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर पड़ना तय है. खासतौर से वीकेंड्स पर जब फिल्मों को सबसे ज्यादा बिजनेस की उम्मीद होती है. उन्हीं दिनों पर बड़ा मैच शेड्यूल होने पर उसका असर फिल्म के कारोबार पर असर डाल सकता है. आपको बताते हैं कौन कौन सी हैं वो फिल्में जिनका बिजनेस वर्ल्ड कप की वजह से प्रभावित हो सकता है.

सालार

प्रभास की इस अपकमिंग मूवी की रिलीज डेट तय हुई है 28 सितंबर. फिल्म में उनके साथ पृथ्वीराज सुकुमार औऱ श्रुति हसन भी दिखाई देंगी. देखना ये है कि प्रभास का जलवा वर्ल्डकप के सामने कितना चल पाता है.

लियो

थलापति विजय की फिल्म लियो भी 19 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. इस फिल्म में संजय दत्त, कमल हासन और त्रिशा कृष्णनन जैसे स्टार्स भी मौजूद हैं.

टाइगर 3

10 नवंबर को टाइगर 3 सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है जिसमें एक बार फिर सलमान खान और कैटरीना कैफ साथ नजर आएंगे. हालांकि वर्ल्ड कप 19 नवंबर तक चलेगा, ऐसे में चाहे बॉलीवुड के भाईजान ही क्यों ना हो, लोगों में वर्ल्ड कप का क्रेज शुरू होने के बाद दर्शक जुटाना आसान नहीं होगा.

गणपत

बहुत समय से टाइगर श्रॉफ की कोई फिल्म पर्दे पर नजर नहीं आई है. और, अब जब रिलीज होने का मौका आया तो उसका सीधा क्लैश वर्ल्ड कप के साथ ही. टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन की गणपत पार्ट वन 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

तेजस

कंगना रनौत की फिल्म तेजस भी इसी बीच रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की रिलीज 20 अक्टूबर को तय की गई है. फिल्म एयरफोर्स के पायलट की बहादुरी पर बेस्ड है.

यारियां 2

दिव्या खोसला कुमार की फिल्म यारियां 2 भी 20 अक्टूबर 2023 को ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. इस फिल्म में मिजान जाफरी, वरीना हुसैन और प्रिया प्रकाश वारियर भी दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट की एयरपोर्ट स्टोरी