कभी थे क्रिकेट टीम के कप्तान, फिर किया 2000 करोड़ी फिल्म में काम, एक साथ हैं कई टेलेंट लेकिन नहीं की कोई लीड रोल वाली फिल्म

अपारशक्ति खुराना की पहचान उनके भाई के नाम से नहीं होती. साइड रोल से अपना करियर शुरू करने वाले अपारशक्ति एक्टर होने के साथ साथ कई सारे गुणों के धनी हैं.

कभी थे क्रिकेट टीम के कप्तान, फिर किया 2000 करोड़ी फिल्म में काम, एक साथ हैं कई टेलेंट लेकिन नहीं की कोई लीड रोल वाली फिल्म

अपारशक्ति खुराना ने दंगल फिल्म में किया है काम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में एक बेहतरीन एक्टर के तौर पर अपनी एक अलग पहचान बना चुके अपारशक्ति खुराना आयुष्मान खुराना के भाई हैं और दोनों ही भाई अपनी एक्टिंग के दम पर यहां राज कर रहे हैं. अपारशक्ति की बात करें तो वो केवल एक एक्टर ही नहीं है, उनके अंदर ढेर सारे टैलेंट छिपे हैं. अपारशक्ति आरजे का काम कर चुके हैं, वो बहुत शानदार कॉमेडी करते हैं. इतना ही नहीं वो सिंगर और टीवी होस्ट के तौर पर भी शानदार दिखते हैं. बचपन से ही अपारशक्ति क्रिकेट में काफी अच्छी परफॉरमेंस दिखाते थे और कम ही लोग जानते हैं कि वो हरियाणा की अंडर 19 टीम के कप्तान भी रह चुके हैं. यानी एक ही शख्स के अंदर इतनी सारी खासियतें छिपी है.

भाई को देखकर बॉलीवुड में रखा कदम  

अपारशक्ति अपनी टीनएज में क्रिकेट खेलकर खुश थे. लेकिन जब उनके भाई आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड में फिल्में की तो उनके मन में भी ये काम करने का उत्साह जागा. आयुष्मान को जहां लीड रोल से डेब्यू मिला वहीं अपारशक्ति ने साइड रोल के जरिए अपनी जगह बनानी शुरू की. उनकी पहली फिल्म थी आमिर खान के साथ दंगल. इस फिल्म में वो आमिर खान के भतीजे के तौर पर शानदार कॉमेडी करते नजर आए. दंगल ने लगभग 2000 करोड़ रुपये का कलेक्शन दुनिया भर में किया था. इसके बाद बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी इनके रोल को सराहा गया. इसके बाद आई फिल्म स्त्री, इस फिल्म में अपारशक्ति ने शानदार काम किया और लोग उनके फैन हो गए. पिछले साल अपारशक्ति ने ओटीटी की दुनिया में भी कदम रखा और उनकी वेब सीरीज जुबली काफी पसंद की गई.


कॉलेज टाइम में खाई प्यार में ठोकर  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपारशक्ति की निजी लाइफ की बात करें तो उन्होंने भी प्यार में धोखा खाकर काफी कुछ सीखा है. एक इंटरव्यू में अपारशक्ति ने कहा कि कॉलेज टाइम में वो प्यार में धोखा खा चुके हैं लेकिन इस धोखे ने उनको काफी कुछ सिखाया. उन्होंने कहा कि जब तक आपको धोखा या रिजेक्शन नहीं मिलता, आप कुछ चीजों को कभी करने की कोशिश नहीं कर पाएंगे.