मंडप में चल रही थी दूल्हा दुल्हन की शादी, तभी पीछे से महिला ने छलांग मार किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गए लोग, बोले- यही देखना बाकी था

शादी के फंक्शन के अब तक कई मजेदार वीडियोज आपने देखे होंगे, लेकिन आज का वीडियो एकदम हटकर है. इस वीडियो में आप दूल्हा-दुल्हन की शादी देख सकते हैं. वीडियो में मंडप वाली प्रक्रिया चल रही है, तभी अचानक कुछ ऐसा होता है, जिसे देख लोग हैरान रह जाते हैं. 

मंडप में चल रही थी दूल्हा दुल्हन की शादी, तभी पीछे से महिला ने छलांग मार किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गए लोग, बोले- यही देखना बाकी था

शादी का यह मजेदार वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर आए दिन ढेरों वीडियोज वायरल होते हैं. कुछ वीडियोज तो इतने फनी होते हैं कि उन्हें वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती. ऐसा ही एक एक नया और मजेदार वीडियो हम आपके लिए इस बार लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद यकीनन आप हंसते-हंसते लोटपोट होने वाले हैं. शादी के फंक्शन के अब तक कई मजेदार वीडियोज आपने देखे होंगे, लेकिन आज का वीडियो एकदम हटकर है. इस वीडियो में आप दूल्हा-दुल्हन की शादी देख सकते हैं. वीडियो में मंडप वाली प्रक्रिया चल रही है, तभी अचानक कुछ ऐसा होता है, जिसे देख लोग हैरान रह जाते हैं. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन अपनी मां के साथ बैठी हुई है और उसके पीछे बहुत सारी महिलाएं खड़ी हैं. वहीं दूल्हा आगे खड़े होकर सूट बूट में कोई रस्म निभा रहा है. तभी अचानक से एक महिला पीछे से हार पहनाने के लिए जोर से छलांग लगाती है और दुल्हन और उसकी मां के ऊपर गिर जाती है. फिर भी वह हार नहीं पहना पाती और उठकर वापस पीछे चली जाती है. इस वीडियो को haqsevella नाम के इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो पर 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आए हैं. 

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "वह ऐसे क्यों कूदी?". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "मिशन बुरी तरह फेल हो गया". वहीं एक और लिखते हैं, "यही देखना बाकी था बस". गौरतलब है कि फिल्मों में दिखाई जाने वालीं शादियां फेयरीटेल की तरह होती हैं, लेकिन असल जिंदगी में कुछ इसी तरह की शादियां देखने को मिलती हैं. तो कैसा लगा आपको हमारा यह फनी वीडियो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें :रणवीर सिंह का दिखा गजब अंदाज, पर्पल आउटफिट में आए नजर