6 हसीनाओं की हीरामंडी: द डायमंड बाजार में कौन हैं 4 मैन, फरदीन खान समेत सामने आया सभी का पहला लुक

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी द डायमंड बाजार के चार मैन की पहली झलक सामने आ गई है, जिसमें फरदीन खान के किरदार की झलक भी देखने को मिली है.

6 हसीनाओं की हीरामंडी: द डायमंड बाजार में कौन हैं 4 मैन, फरदीन खान समेत सामने आया सभी का पहला लुक

हीरामंडी के 4 मैन की पहली झलक आई सामने

नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी द डायमंड बाजार नेटफ्लिक्स पर 1 मई को रिलीज होने को तैयार है, जिसमें 6 हसीनाएं मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मीन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. इन एक्ट्रेसेस के लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन अब इन 6 हसीनाओं की कहानी में 4 आदमी की एंट्री हो गई है, जिसमें 14 साल बाद एक्टिंग कमबैक करने जा रहे फरदीन खान का के किरदार की पहली झलक भी देखने को मिली है. 

फरदीन खान, हीरामंडी द डायमंड बाजार में वली मोहम्मद के रोल में नजर आएंगे, जिसका कैरेक्टर लुक सामने आ गया है. फरदीन खान के पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में नेटफ्लिक्स इंडिया ने लिखा, प्यार और कर्तव्य के बवंडर संघर्ष में फंसे, वली मोहम्मद अपनी शाही जिम्मेदारियों के साथ अपने दिल की इच्छा को समेटने का प्रयास कर रहे हैं. फरदीन खान वली मोहम्मद के रूप में स्क्रीन पर अपनी शानदार वापसी कर रहे हैं!

अध्ययन सुमन के पिता शेखर सुमन भी इस वेब सीरीज का हिस्सा हैं. उनके पहले लुक को शेयर करते हुए लिखा गया, मल्लिकाजान के चरणों में अपनी निष्ठा रखते हुए, जुल्फिकार और उसकी चमकदार महत्वाकांक्षा के बीच केवल एक चीज खड़ी है - हीरामंडी. बहुमुखी प्रतिभा के धनी शेखर सुमन जुल्फिकार की भूमिका निभा रहे हैं.

बता दें, नेटफ्लिक्स पर 1 मई को स्ट्रीम होने जा रही संजय लीला भंसाली की हीरामंडी की कहानी लाहौर की तवायफें और उनके जीवन के कम ज्ञात पहलुओं के बारे में बताती है. इस वेब सीरीज के अबतक दो गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसमें से तिलस्मी बाहें इन दिनों सुर्खियों में है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान