विज्ञापन
Story ProgressBack

कंगना रनौत और बेटे अध्ययन सुमन के रिश्ते पर शेखर सुमन का रिएक्शन, सबसे बड़ी प्रॉब्लम है....

बीजेपी में शामिल होने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत और अध्ययन सुमन के ब्रेकअप पर शेखर सुमन ने यूटर्न लिया है और एक्ट्रेस के बारे में कुछ बातें कही हैं.

Read Time: 2 mins
कंगना रनौत और बेटे अध्ययन सुमन के रिश्ते पर शेखर सुमन का रिएक्शन, सबसे बड़ी प्रॉब्लम है....
कंगना रनौत पर शेखर सुमन का आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत और अध्ययन सुमन के रिश्ते से हर कोई वाकिफ है. साल 2008 में मोहित सूरी की फिल्म राज द मिस्ट्री कंटिन्यूस में दोनों मिले और फिर सालभर एक-दूसरे को डेट किया. लेकिन दोनों का ब्रेकअप चर्चा का विषय बन गया. वहीं अध्ययन के पिता एक्टर शेखर सुमन ने कंगना के खिलाफ हैरान कर देने वाले बयान दिए. लेकिन अब उन्होंने कंगना के राजनीति में एक ही पार्टी में एंट्री करने के बाद लेकर अपना रिएक्शन दिया है. 

जूम को दिए एक इंटरव्यू में “हम इस पर टिके नहीं हैं - न तो परिवार और न ही अध्ययन. यह उनके जीवन का एक फेज था. हम कौन होते हैं टिप्पणी करने वाले और निर्णय देने वाले? सबसे बड़ी समस्या तब होती है जब हम निर्णयात्मक हो जाते हैं. हम अपने रास्ते चले गए हैं और हर कोई अपनी खुशी और संतुष्टि के लिए काम कर रहा है. इधर-उधर घूमने या उंगली उठाने या यह कहने का कोई मतलब नहीं है कि 'यह सही है' या 'यह गलत है.'

बेटे अध्ययन सुमन और कंगना रनौत के ब्रेकअप पर दोबारा बात करते हुए कहा कि उनका साथ रहना तय नहीं था. कंगना पर अपने विचारों को लेकर यू-टर्न लेते हुए हुए उन्होंने कहा, “भाग्य की अन्य भूमिकाएं होती हैं और आपको भाग्य का अनुसरण करना होता है. कंगना और अध्ययन जब साथ थे तो खुश थे और अपने-अपने रास्ते चले गए. ऐसा होना तय था इसलिए एक-दूसरे के प्रति कोई दुर्भावना और शत्रुतापूर्ण भावना नहीं है. कभी-कभी, चीजें आवेश में आकर घटित हो जाती हैं लेकिन व्यक्ति को पीछे मुड़कर प्यार से देखना चाहिए.'' 

गौरतलब है कि अध्ययन सुमन और उनके पिता शेखर सुमन, संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके रोल की पहली झलक भी सामने आ गई हैं. वहीं कंगना रनौत की बात करें तो हाल ही में उन्होंने बीजेपी ज्वॉइन कर ली है. 

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बेटी के आने से कुछ यूं बदल गई है राम चरण की लाइफ, बोले- अब बाहर जाने का मन नहीं करता
कंगना रनौत और बेटे अध्ययन सुमन के रिश्ते पर शेखर सुमन का रिएक्शन, सबसे बड़ी प्रॉब्लम है....
करण जौहर का कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर आया रिएक्शन, बोले- मैं किसी भी तरह...
Next Article
करण जौहर का कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर आया रिएक्शन, बोले- मैं किसी भी तरह...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;